logo-image

अवैध संबंधों में रुकावट बन रहा था पति, महिला ने प्रेमी को बुलाकर...

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, महिला ने स्वीकार किया है कि उसका मर्चवार गांव निवासी एक व्यक्ति से अवैध संबंध था और जिसे लेकर सरोज अकसर उसे रोकता टोकता था.

Updated on: 16 Feb 2020, 02:12 PM

भदोही:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां महिला ने कथित रूप से अवैध सम्बन्धों में रुकावट बनने पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की रविवार को गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि ज्ञानपुर थाना के बंशीपुर गांव में सीता देवी नामक महिला ने घर के बाहर आकर अपने पति राजित राम सरोज (30) की मौत हो जाने की बात कहते हुए शोर मचाया.

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सरोज के शव को फांसी से उतारा. पुलिस को जब शक हुआ कि सरोज की मौत गला घोंटने से हुई तो उसने उसकी पत्नी से पूछताछ की. सख्ती से पूछगछ करने पर सीता देवी ने स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सरोज की गला दबाकर हत्या की है.

यह भी पढ़ेंः फिरोजाबाद बस दुर्घटना : सामने आया चौकाने वाला सच, साठगांठ के चलते गई 14 लोगों की जान

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, महिला ने स्वीकार किया है कि उसका मर्चवार गांव निवासी एक व्यक्ति से अवैध संबंध था और जिसे लेकर सरोज अकसर उसे रोकता टोकता था. इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि सीता देवी को गिरफ्तार कर उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है.

यह वीडियो देखेंः