logo-image

पति के बाद प्रेमी से भी की बेवफाई, गर्दन काटकर हुई हत्या

पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है. सात जन्मों का होता है. वहीं इस रिश्ते में जब तीसरे यानी पति  पत्नी और वो की इंट्री होती है, तो अंजाम खौफनाक होता है. वो की इंट्री से प्यार, रिश्ता, विश्वास पहले कत्ल होता है

Updated on: 31 Dec 2020, 09:13 AM

मेरठ:

पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है. सात जन्मों का होता है. वहीं इस रिश्ते में जब तीसरे यानी पति पत्नी और वो की इंट्री होती है, तो अंजाम खौफनाक होता है. वो की इंट्री से प्यार, रिश्ता, विश्वास का पहले कत्ल होता है और फिर होता है शक, साजिश का खेल और होता भयावह अंजाम. जी हां कुछ ऐसी ही वारदात हुई उत्तर प्रदेश के मेरठ में. जहां एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : राजधानी दिल्ली में तड़तड़ाई गोलियां, सरेआम बदमाशों ने की दो लोगों की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में एक प्रेमी ने अपनी महिला मित्र की गला रेतकर हत्या कर दी. ये सनसनीखेज वारदात मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र का है. महिला हरिनगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहती थी और ब्यूटी पार्लर चलाती थी. पिछले कई साल से मृतक महिला के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे. दोनों शादीशुदा होने के बावजूद एक-दूसरे को पसंद करते थे. 

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 31 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बताया जा रहा है कि महिला के अब किसी दूसरे शख्स के साथ भी अवैध संबंध बन गए थे. जिसकी वजह से ही उसकी हत्या हुई. बस यही बात युवक को नागवार गुजरी और उसने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में कोहराम मच गया. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.