logo-image

दिल्ली: नौकरी की खोज में आई युवती से 2 भाईयों ने मिलकर 4 दिन तक किया गैंगरेप

दिल्ली के अमर कॉलोनी में 22 साल की महिला से रेप करने के आरोप में पुलिस ने दो भाईयों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नौकरी के खोज में कानपुर से आई दिल्ली आई पीड़ित युवती का दोनों आरोपी भाईयों ने 4 दिन तो लगातार उसका बलात्कार किया.

Updated on: 24 Jun 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के अमर कॉलोनी में 22 साल की महिला से रेप करने के आरोप में पुलिस ने दो भाईयों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नौकरी के खोज में कानपुर से आई दिल्ली आई पीड़ित युवती का दोनों आरोपी भाईयों ने 4 दिन तो लगातार उसका बलात्कार किया. पुलिस ने 376d 377 और 506 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आज दोनों आरोपी भाई जिनके नाम शत्रुन्ध और भरत है उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली बन रही क्राइम कैपिटल, महिला पत्रकार को 2 नकाबपोश ने मारी गोली

आरोपों के मुताबिक, 22 साल की एक लड़की अपने परिवार से परेशान होकर कानपुर से ट्रेन से दिल्ली 16 जून को आ गई थी, इसके बाद वो एक दिन निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास रुकी और अगले दिन बुधवार को रिक्शे से लाजपत नगर आ गई. काम की तलाश में पीड़िता एक चाय की दुकान पर बैठ गई, जहां उस दुकान वाली महिला ने उसे कोठियों में काम दिलाने का वादा किया. इसके बाद रात को दुकानदार महिला के दो बेटे आ गए और घर ले जाकर पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया. महिला के काम पर जाने के आबाद 4 दिन रेप और अप्राकृतिक तरीके से शारीरिक सबंध बनाए। एक दिन जब दोनों भाई सो रहे थे पीड़िता पड़ोस में पहुचीं और शोर सुनकर दोनों भाई भाग गए.