logo-image

तरनतारण NRI मर्डर केस: दोस्त की गर्लफ्रेंड को गाली देने पर दोस्त ने ही उतारा था मौत के घाट

तरनतारण पुलिस ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए बताया है कि जितेंदर पाल सिंह ने मनी की गर्लफ्रेंड को गाली दे दी थी, इसी बात से नाराज मनी ने जितेंदर पाल सिंह की हत्या कर दी. इस मामले में जितेंदर के दोस्त मनी और उसकी प्रेमिका...

Updated on: 04 May 2022, 10:30 AM

highlights

  • दोस्त की गर्लफ्रेंड को गाली देना पड़ा महंगा
  • दोस्त ने ही ले ली दोस्त की जान
  • 23 अप्रैल को हुई थी NRI जितेंदर की हत्या

तरनतारण:

पंजाब के तरनतारण में एक सप्ताह पहले हुए एनआरआई युवक की हत्या के मामले का खुलासा हो गया है. पंजाब पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक जितेंदर पाल सिंह के दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. तरनतारण पुलिस ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए बताया है कि जितेंदर पाल सिंह ने मनी की गर्लफ्रेंड को गाली दे दी थी, इसी बात से नाराज मनी ने जितेंदर पाल सिंह की हत्या कर दी. इस मामले में जितेंदर के दोस्त मनी और उसकी प्रेमिका लखविंदर कौर उर्फ निक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है.

कनाडा से आकर खुशियां मना रहा था जितेंदर, हो गई हत्या

जानकारी के मुताबिक, मृतक जितेंदर तरनतारन के सुहावा गांव का रहने वाला था. उसकी उम्र 25 साल थी. वो 4 साल पहले कनाडा गया था और अब परमानेंट पीआर मिलने के बाद पहली बार घर लौटा था. उसके दोस्त भी उसकी खुशियों में शामिल थे. उसके आने के एक सप्ताह के भीतर ही 23 अप्रैल को रेस्टोरेंट से निकलते समय उसकी गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई थी. वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए रेस्टोरेंट गया था, लेकिन बाहर निकलने ही उनकी हत्या कर दी गई थी. सभी बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार थे और ताबड़तोड़ फायरिंग में जितेंदर की जान चली गई थी. अब पुलिस ने पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है.

दोस्त की गर्लफ्रेंड को गाली देना पड़ा महंगा

तरनतारण के एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि जितेंदर और मनी का झगड़ा चल रहा था. क्योंकि जितेंद्र ने मनी की गर्लफ्रेंड लखविंदर कौर के बारे में उल्टा सीधा बोल दिया था. मनी को ये बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने जितेंदर की हत्या का प्लान बना लिया. फिलहाल पुलिस मनी और उसकी गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर रही हैं. साथ ही तीसरे आरोपित की तलाश की जा रही है.