News Nation Logo

महिला ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप,डांस का वीडियो हुआ था वायरल

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. जहां महिला ने यूपी पुलिस के दरोगा पर ही रेप का आरोप लगाया है. न्याय न मिलने के बाद महिला ने विगत दिवस एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Oct 2021, 03:49:14 PM
up craim

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पीड़िता ने ssp कार्यालय पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार 
  • दो साल पहले हो चुका है महिला और दरोगा के डांस का वीडियो वायरल 
  • कप्तान ने आरोपी दरोगा के खिलाफ दिए जांच के आदेश 

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक शर्मनाक खबर सामने आई है. जहां महिला ने यूपी पुलिस के दरोगा पर ही रेप का आरोप लगाया है. न्याय न मिलने के बाद  महिला ने विगत दिवस एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दरोगा के खिलाफ जांच के आदेश जारी कर दिए हैं. आपको बता दें कि करीब दो साल पहले आरोप लगाने वाली महिला और दरोगा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.. हालाकि उस समय मामला सोशल मीडिया तक ही सिमट कर रह गया था.

यह भी पढें :Viral video:अचानक बाघ से हो गया भालू का सामना, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

दरअसल, मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की एक महिला गुरुवार की शाम एसएसपी आफिस पहुंच गई. महिला ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी को कहानी पूरी कहानी बताई. महिला ने बताया कि करीब ढाई साल पहले उसकी मुलाकात अरुण कुमार नाम के दरोगा से हुई थी. उस समय स्कूटी चोरी के मामले अरुण कुमार ने उसकी मदद की थी. कुछ ही दिनों में दोनों के बीच मेल-जोल ज्यादा बढ़ गया था. उसी समय दोनों का डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसके बाद दरोगा ने कुछ पत्रकारों के खिलाफ भी तहरीर देने के लिए उसे उकसाया था. 

ले गया था घूमाने 
बताया गया कि आरोपी दरोगा अरुण कुमार हस्तिनापुर की भद्रकाली चौकी पर महिला को घुमाने के बहाने ले गया. जहां चौकी में ही उसने रेप की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे बचाया. पीड़ित महिला ने इस मामले में कुछ सबूत भी पुलिस को सोपे हैं. जिसमें दरोगा और महिला के बीच अश्लील और धमकी भरे व्हाट्सएप चैट का भी जिक्र किया गया है..मामले को गंभीरता से लेते हुए मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपी दरोगा पर जांच बैठा दी है..

First Published : 15 Oct 2021, 03:49:14 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.