logo-image

तांत्रिक ससुर ने बहू के साथ रिश्तों को किया शर्मसार, पीड़िता ने किया ये काम

महिला ने तांत्रिक ससुर द्वारा बार-बार यौन शोषण किये जाने के बाद अपनी आप बीती की शिकायत दर्ज करवाने के लिए कई बार पुलिस थानों के चक्कर भी लगाए और एसपी से अपने ऊपर हुए जुल्मों की दास्तां को सुनाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

Updated on: 23 Jan 2021, 03:44 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने तांत्रिक ससुर पर दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है. महिला ने तांत्रिक ससुर द्वारा बार-बार यौन शोषण किये जाने के बाद अपनी आप बीती की शिकायत दर्ज करवाने के लिए कई बार पुलिस थानों के चक्कर भी लगाए और एसपी से अपने ऊपर हुए जुल्मों की दास्तां को सुनाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. इतने सब कुछ के बावजूद भी उस महिला की शिकायत पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है. महिला का पति डम्पर ड्राइवर है, जो आए दिन गाड़ी लेकर शहर से बाहर ही रहता है. 

आपको बता दें कि इस महिला ने कई बार थाने में अपने साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ कई बार शिकायत की है, लेकिन पुलिसवालों ने अभी तक उस महिला की कोई सुनवाई नहीं की है. जब महिला चारोँ ओर से न्याय की गुहार लगाकर थक हार गई तब उसने अपने मायके वालों को इसके बारे में बताया जिसके बाद महिला के मायके वाले उसे लेकर बैतूल के एसपी श्रद्धा जोशी के पास पहुंचे और महिला पर हुए जुल्मों-सितम की कहानी एसपी से बयां की. महिला ने एसपी को बताया कि उसका ससुर शादी के महज 6 महीने बाद से ही उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा है. महिला ने बताया कि उसने इस बात की जानकारी अपने पति और सास को भी दी थी लेकिन वो लोग भी इस मामले में उसे ही दोषी मानकर पिटाई करने लगे और मायके लाकर छोड़ दिया था. 

बहु को लेकर वापस ससुराल आते समय जंगल में किया था रेप 
महिला ने एसपी को यह भी बताया कि मायके छोड़ने के एक सप्ताह बाद ही तांत्रिक ससुर उसे ससुराल ले जाने के लिए फिर आ गया और जब वो बहू को लेकर वापस ससुराल जा रहा था तो इस दौरान जंगल में उसने एक बार फिर बहु के साथ मुंह काला किया. जब ये बात मायके वालों को पता चली तो उन्होंने पंचायत बुलाई लेकिन इस पंचायत में भी कोई फैसला नहीं हो सका. उसने चिचोली पुलिस से मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

गर्भवती होने के बावजूद हवसी तांत्रिक ने नहीं बख्शा- पीड़िता
पीड़िता ने अपनेे ऊपर हुए जुल्मों सितम की दास्तां सुनाते हुए बैतूल की एसपी श्रद्धा जोशी को बताया कि उसका ससुर तांत्रिक है. वह भोले भाले लोगों को तंत्र मंत्र और प्रेत बाधा का उपचार के नाम पर ठगता है. इसके अलावा वो संतान न होने वाले दंपतियों को संतान होने की दवा भी बेचता है पीड़िता ने बताया कि उसके हवसी ससुर ने उसे गर्भवती होने के बाद भी नहीं छोड़ा था. ससुर उसके साथ भी तंत्र-मंत्र करता, गले में ताबीज पहनाता था. इसके अलावा पीड़िता ने बताया कि उसका ससुर उससे कई बार वादा कर चुका था कि वो उसकी सास के मर जाने के बाद उसे ही अपनी पत्नी बनाकर रखेगा. एसपी श्रद्धा जोशी ने इस मामले में जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.