News Nation Logo

1 घंटे के अंदर दो गोलीकांड से थर्राया बागपत, 2 लोगों को सरेआम भून दिया गया

बागपत में क्राइम ग्राफ रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार एक बाद एक वारदात को बदमाश अंजाम दे रहे हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Sep 2019, 08:36:09 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

बागपत:

बागपत में क्राइम ग्राफ रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार एक बाद एक वारदात को बदमाश अंजाम दे रहे हैं. बागपत में एक घंटे के अंदर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए गोलीकांड की 2 वारदातों को अंजाम दिया. दो अलग-अलग वारदातों में दो लोगों को गोलियों से भून दिया गया. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक घंटे में गोलीकांड की 2 वारदातों से इलाके में दहशत फैल गई. ये दोनों घटनाएं बागपत के कोतवाली बडौत क्षेत्र की हैं.

यह भी पढ़ेंः सहारनपुर में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला, बचाव में आए घरवालों से भी मारपीट, अस्पताल में भर्ती

पहला घटना में नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर पूर्व प्रधान पति को गोली मार दी. पूर्व प्रधान पति का नाम संजय उर्फ डोली है. वो रात के समय अपने घर पर थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश उनके घर में घुसे और अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया. इस हमले में पूर्व प्रधान पति को दो गोलियां लगी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों नकाबपोश बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

पूर्व प्रधान पर हुए हमले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुंचा और घायल अवस्था में उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालात के चलते उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया. पूर्व प्रधान पर हुए हमले के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल है. जिसकी वजह से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. हालांकि वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ेंः UP: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की हत्या की गई

इससे पहले अक्षय नाम के युवक को हाईवे पर आपसी विवाद में गोली मार दी गई और अपराधी इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इन घटनाओं में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है, जिसे साफ जाहिर की बागपत पुलिस को बदमाशों ने खुली चुनौती दी है.

First Published : 22 Sep 2019, 08:19:30 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.