logo-image

कैंची से किया पत्नी का कत्ल, फिर खेलने लग गया वीडियो गेम, मौके पर पहुंची पुलिस के उड़े होश

राजस्थान में जोधपुर के बीजेएस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कैंची से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में पुलिस और ससुराल वालों को घटना के बारे में सूचित किया.

Updated on: 08 Dec 2020, 07:45 AM

जोधपुर:

राजस्थान में जोधपुर के बीजेएस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कैंची से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में पुलिस और ससुराल वालों को घटना के बारे में सूचित किया. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक रविवार रात दंपति में तीखी बहस हुई और गुस्से में आकर विक्रम सिंह (35) ने अपनी पत्नी शिव कंवर (30) की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: बच्ची की बीमारी से दुखी थे मां-बाप, पति गया बाहर तो पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी विक्रम अपने मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेलते हुए पाया गया, जबकि उसकी पत्नी एक कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी. महामंदिर के एसएचओ कैलाशदान ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि आरोपी विक्रम के बेरोजगार होने के कारण दंपति में अक्सर झगड़े होते थे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में एक युवक की कर दी गई निर्मम हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप 

एसएचओ ने बताया कि आरोपी बेरोजगार था, जबकि उसकी पत्नी घर पर सिलाई का काम करती थी. उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन सिंह ने कैंची उठाई और बार-बार अपनी पत्नी पर वार किया. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जब हम मौके पर पहुंचे तो हमने आरोपी को अपने मोबाइल फोन पर बिना किसी पछतावे के वीडियो गेम खेलते हुए पाया.' उन्होंने बताया कि दंपति के दो बच्चे हैं जो घटना के समय घर में मौजूद नहीं थे.