logo-image

पत्नी की हत्या कर झाड़ियों में फेंकी लाश, फिर किया पुलिस को फोन...

दिल्ली के कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले ने कहा कि उसने कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है. कॉलर ने कहा कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर किया है.  

Updated on: 28 Aug 2021, 02:19 PM

highlights

  • पत्नी को बाइक पर दिल्ली से ले गया फरीदाबाद 
  • पाली रोड पर चाकू से हमला कर की हत्या 
  • लाश को वहीं झाड़ियों में लगाया था ठिकाने

नई दिल्ली:

एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या दी. इसके बाद खुद ही पुलिस को फोन कर अपना जुर्म कबूल कर दिया. पुलिस को फोन पर कहा कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है और लाश झाड़ियों में पड़ी है. दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी फरीदाबाद पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी की बताई जगह से लाश बरामद कर दी है. हालांकि अभी पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि आखिरकार आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की थी. दो राज्यों की पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हैं. आरोपी ने बताया कि 26 अगस्त की रात वो अपनी पत्नी को मोटरसाईकिल पर बैठा कर पाली रोड पर लाया था और वहीं चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी. लाश को ठिकाने लगाने के बाद वो दिल्ली वापस लौटा और पुलिस को इस बारे में सूचना दी. आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर रिमांड में लेकर वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी.

क्या था मामला  
दिल्ली के कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन पर एक शख्स ने कॉल किया और बोला कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने जब उससे पूछा कि लाश कहां है तो उसने बताया कि लाश फरीदाबाद में पड़ी है. आरोपी ने जब पूरी जानकारी दे दी तो दिल्ली पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस से संपर्क किया. पूरे मामले की जानकारी दी गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम निजामुद्दीन निवासी जैतपुर दिल्ली है. उसने पुलिस को बताया कि 26 अगस्त को उसने अपनी पत्नी राविया की हत्या कर दी है. राविया दिल्ली सिविल डिफेंस में नौकरी करती थी. इस सूचना के आधार पर थाना पुलिस फौरन पाली रोड पर पहुंची और वहां महिला की लाश को तलाश किया. उसकी लाश मेन रोड से करीब 15 फीट अंदर झाड़ियों में पड़ी थी.  

शादी का नहीं दिया सबूत 
लड़की की लाश बरामद होने के बाद इसकी जानकारी परिजनों को दी गई. परिजनों का कहना है कि आरोपी निजामुद्दीन ने उनकी बेटी की नौकरी में मदद की थी. वह अक्सर लड़की के घर आता था. हालांकि दोनों की शादी हुई या नहीं इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उधर आरोपी का कहना है कि उसने कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि इसका कोई सबूत नहीं दिया. पुलिस के मुताबिक लड़की की लाश और गले पर भी कटे के निशान थे. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान हॉस्पिटल भेज दिया.