logo-image

यूपी के पीलीभीत में पत्नी ने की पति की निर्मम हत्या, 6 टुकड़ों को नहर में बहाया

उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाराज पत्नी ने अपने पति के 6 टुकड़े कर दिए और शव के टुकड़ो को पास के ही नहर में बहा दिया. बेटे ने इस निर्मम हत्या का केस पुलिस में दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच कर महिला को गिरफ्तार कर

Updated on: 28 Jul 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

उत्तरप्रदेश के पीलीभीत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाराज पत्नी ने अपने पति के 6 टुकड़े कर दिए और शव के टुकड़ो को पास के ही नहर में बहा दिया. बेटे ने इस निर्मम हत्या का केस पुलिस में दर्ज कराया है. पुलिस ने जांच कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव के टुकड़ों की खोज शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है.

20 दिन पहले वापस घर आई

ये घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले हैं. मरने वाले की नाम रामपाल बताया जा रहा है और इसकी  55 साल है. दरअसल गजरौला थाना क्षेत्र के गांव शिवनगर का यह व्यक्ति घर से अचानक गायब हो गया था. दो दिन खोज के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला तो बेटे सोमपाल ने पिता के गायब होने का केस गजरौला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया. बेटे ने केस में बताया कि उसकी मां तीन महीने पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी लेकिन 20 दिन पहले ही वो घर वापस आई थी. पुलिस ने सोमपाल के शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोमपाल और उसकी मां दुलोरी देवी को पुछताछ के लिए थाने बुलाया और सख्ती से पूछताछ करने के बाद मामले का खुलासा हुआ. 

शव के टुकड़े बरामद

पुलिस से द्वारा सख्ती पर दुलारी देवी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. दुलारी देवी ने स्वीकार किया की उसने ही अपने पति की हत्या की है. उसने बताया कि उसने अपने पति रामपाल को खटिया से बांधकर उसके 6 टुकड़े कर दिए. आगे पुलिस को बताया की 23 जुलाई रविवार की रात को रामपाल का मर्डर कर लाश को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया जिसके बाद पति के शव के टुकड़ों को नहर से खोज निकाला. इसके आलावा पुलिस को नहर से खून से सने कपड़े और खटिया भी मिल गई. पुलिस ने हत्या की वजह जानने के लिए जांच तेज कर दी है.