logo-image

जातिसूचक शब्द बोलने का विरोध किया तो दबंगों ने दलित को पीटा, ऊपर किया पेशाब

तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले के थानीकोंडन गांव में रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की. फिर उसके ऊपर पेशाब भी किया.

Updated on: 30 Jan 2021, 01:05 PM

पुडुकोट्टई:

तमिलनाडु के पुडुकोट्टई में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि दबंगों ने युवक की पिटाई करने के बाद उस पर पेशाब कर दिया गया. बताया जा रहा है कि युवक का गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था. पीड़ित युवक दलित समुदाय से बताया जा रहा है. हालांकि इस संबंध में पीड़ित युवक ने पुलिस थाने में शिकायत दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: बहू ने पार की वहशीपन की सारी सीमाएं, सास की हत्या कर निकाली आंखें और...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु के पुडुकोट्टई जिले के थानीकोंडन गांव में रहने वाले एक 18 वर्षीय युवक ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की. फिर उसके ऊपर पेशाब भी किया. पीड़ित के मुताबिक, वह अपने दोस्तों के साथ तालाब में मछली पकड़ने गया था. इसी दौरान वहां एक उच्च जाति के शख्स ने उसके लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया. जिसका उसने विरोध किया था.

पीड़ित ने बताया कि विरोध करने पर उच्च जाति का युवक झगड़ा करने लगा और बाद में वह अपने कुछ दोस्तों को लेकर आ गया था. जो उसे वहां से पकड़कर ले गए और मारपीट की. पीड़ित ने आरोप लगाया कि पिटाई के बाद दबंगों ने उसके ऊपर पेशाब भी किया था. पीड़ित शख्स ने बताया कि बाद में उसने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी.

यह भी पढ़ें: शराब पीने के लिए नहीं दिए पैसे तो पीट-पीट कर की हत्या 

बताया जाता है कि पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 342, 506, 294 (बी) और 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया. इसके अलावा एससी/एसटी एक्ट के तहत भी आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल मुख्य आरोपी समेत उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.