News Nation Logo
Banner

अपूर्वा को वीडियो कॉल में ऐसा क्या दिखा कि पति रोहित शेखर को मार डाला

एक वीडियो कॉल से शुरू हुई लड़ाई ही रोहित शेखर की मौत का कारण बनी. यह चौंकाने वाला तथ्य भी क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Apr 2019, 12:11:00 PM

नई दिल्ली:

रोहित शेखर तिवारी (Rohit Shekhar Tiwari) के हत्याकांड की गुत्थी अब सुलझ गई है. गहन जांच पड़ताल के बाद दिल्ली पुलिस ने उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में यह खुलासा हुआ है कि रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा तिवारी ने ही उनकी हत्या की थी. एक वीडियो कॉल से शुरू हुई लड़ाई ही रोहित शेखर की मौत का कारण बनी. यह चौंकाने वाला तथ्य भी क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला तिवारी  से तीन दिन तक पूछताछ की थी. पूछताछ में अपूर्वा ने पुलिस को बताया कि रात में रोहित के घर ना लौटने पर उसने व्हाट्सऐप वीडियो कॉल किया. जिसमें रोहित के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिखी जो उसके साथ शराब पी रही थी.

यह भी पढ़ें- रोहित शेखर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, पत्नी अपूर्वा ने ऐसे दिया था हत्या को अंजाम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हत्या का जो घटनाक्रम बताया उसके मुताबिक, 10 अप्रैल को रोहित शेखर अपनी मां और रिश्तेदारों के साथ वोटिंग के लिए उत्तराखंड गए थे. जब रोहित उत्तराखंड से कार से दिल्ली लौट रहे थे तो पूरे रास्ते एक महिला रिश्तेदार के साथ शराब पी रहे थे. उनके बाकी सभी रिश्तेदार दिल्ली आने के बाद घर पहुंच गए. खाना खाने के बाद मां और दूसरे रिश्तेदार तिलक लेन स्थित घर चले गए. उस वक्त डिफेंस कॉलोनी स्थित घर में मौजूद उसकी पत्नी अपूर्वा ने रोहित को व्हाट्सऐप वीडियो कॉल की थी.

यह वीडियो कॉल ही अंतत उसकी जान का कारण बना. वीडियो कॉल में अपूर्वा शुक्ला तिवारी (Apoorva Shukla Tiwari) को रोहित एक महिला के साथ शराब पीते हुए दिखाई दिए. यह देख वो भड़क गईं. जब शराब के नशे में रोहित घर लौटे तो उनके और अपूर्वा के बीच झगड़ा हो गया. अपूर्वा गुस्से में आकर रोहित के कमरे में गई और उनका गला दबा दिया. वह खुद को बचाने की हालत में नहीं थे और उनकी मौत हो गई. हत्या को छिपाने के लिए उसने सबूतों को मिटा दिया. रोहित के कमरे में जाने और उससे झगड़ा करने से लेकर उसकी हत्या तक सब कुछ 90 मिनट में हुआ. हत्या रात के 1 बजे के आसपास हो गई थी.

यह भी पढ़ें- रोहित शेखर जिसने 7 साल में धोया 'नाजायज' होने का 'कलंक'

अपूर्वा और रोहित की पहली मुलाकात 2017 में हुई थी. दोनों एक मैट्रीमोनियल साइट के जरिए पहली बार लखनऊ में मिले थे. धीरे-धीरे दोनों में नजदीकी बढ़ी और इन्होंने शादी कर ली. मगर शादी के कुछ दिनों बाद से ही अपूर्वा का अपने मायके वालों के लिए रोहित से एक अलग मकान बनाने की मांग कर रही थी. ऐसा नहीं करने पर वह उससे झगड़ रही थी. हत्या वाली रात भी अपूर्वा और रोहित के बीच इस मामले को लेकर कहासुनी हुई थी.

यह वीडियो देखें-

First Published : 25 Apr 2019, 12:06:40 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो