logo-image

पश्चिम बंगाल: चोर ने लौटाया चोरी किया हुआ 45 हजार का मोबाइल, जानें वजह

पश्चिम बंगाल से एक चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक चोर ने चोरी किया हुआ मोबाइल वापस उसके मालिक को लौटा दिया.

Updated on: 08 Sep 2020, 02:22 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल से एक चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक चोर ने चोरी किया हुआ मोबाइल वापस उसके मालिक को लौटा दिया. लेकिन चोर ने ऐसा इसलिए नहीं किया क्योंकि उसे गलती का एहसास हुआ था. दरअसल, चोर को चोरी किया हुआ मोबाइल चलाना नहीं आया इस वजह से थक हारकर उसने ऐसा किया. ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले का है.

और पढ़ें: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बब्बर खालसा इंटरनेशनल संगठन के दो आतंकी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, पूर्वी बर्द्धमान के जमालपुर स्थि​त एक मोबाइल की दुकान में एक शख्स मिठाई लेने के लिए आया था. मिठाई लेने के बाद उन्होंने काउंटर पर ही अपना 45 हजार का मोबाइल छोड़ दिया. इसके बाद वहां पर एक 22 साल का युवक आया और मोबाइल रखा देख उसे चुरा लिया. मोबाइल गायब होने के संबंध में फोन के मालिक ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

मोबाइल के मालिक ने जब अपने नंबर पर एक बार फिर फोन किया तो चोर ने फोन उठा लिया और सुनाने लगा. चोर ने कहा वह ये फोन चला ही नहीं पा रहा है इसलिए आओ और अपना फोन वापस ले जाओ.

बता दें कि फोन का मालिक पुलिस के साथ चोर से घर पहुंचा और मोबाइल वापस हासिल कर लिया. इस दौरान जब पुलिस ने चोर को गिरफ्तार करना चाहा तो फोन के मालिक के अनुरोध पर पुलिस ने चोर पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की.