logo-image

चोरी के आरोप में नाबालिग को पेड़ से बांधकर मारपीट का वीडियो वायरल

बर्बरता की शिकार नाबालिग की मां का आरोप है कि पुलिस को दो थाने में जाकर फरियाद करने के बावजूद आज तक उसे न्याय नहीं मिला.

Updated on: 17 Nov 2022, 02:55 AM

नई दिल्ली:

सीकर जिला के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे में 15 रोज पूर्व एक नाबालिग को चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर बर्बरता से उसके साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो युवक नाबालिग को पेड़ से बांधकर मारपीट करते दिखाई दे रहे है. बर्बरता की शिकार नाबालिग की मां का आरोप है कि पुलिस को दो थाने में जाकर फरियाद करने के बावजूद आज तक उसे न्याय नहीं मिला. वही नाबालिग कस्बे की एक निजी विद्यालय में चौथी कक्षा में अध्ययन करता है.

नाबालिग की मां का कहना है कि उसका बेटा 15 रोज पूर्व दबंगों के प्लॉट के पास ताश उठाकर ले आया, जिस पर उन्होंने उसे घर से पकड़ कर पेड़ से बांधकर उसके बनियान आदि को फाड़ उसके साथ बर्बरता से मारपीट की. बीच-बचाव कराने वह स्वयं आई तो उसे भी धक्का दे दिया. बस इसकी शिकायत पुलिस में करने पर मारपीट करने व जीवन दुश्वर करने की धमकी दी. वही पुलिस ने बताया कि जांच मे घटना 4 माह  पुरानी बताई जा रही है  मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक किसी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.