logo-image

देहरादून: पहले पत्नी की हत्या की, 20​ दिन बाद प्रेमी को ठिकाने लगाया   

देहरादून में डबल मर्डर का मामला तब सामने आया जब अरमान की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई, कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूला  

Updated on: 07 Dec 2021, 11:41 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर प​त्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर डाली है. इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछाताछ की तब जाकर इस मामले की परतें खुलीं. मामला तब सामने आया जब अरमान की मिसिंग रिपोर्ट उसके मामा की तहरीर पर तीन दिसंबर को थाना सेलाकुई में दर्ज की गई थी. जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने मुशीर अली नामक एक शख्स को शक के आधार पर पकड़ा था. जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

आरोपी मुशीर के अनुसार उसने न केवल अरमान की हत्या की है, बल्कि करीब 20 दिन पहले उसने अपनी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया था.  

ये भी पढ़ें: गर्भवती बहन को भाई ने मारा, कटे सिर के साथ मां-बेटे ने ली सेल्फी

दरअसल, पूरा मामला अवैध संबंधों को लेकर था. मुशीर अली ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी के साथ अरमान के अवैध संबंध थे. इसके कारण उसने पहले अपनी प्रेमिका की मदद से अपनी पत्नी की हत्या की और उसकी लाश को हरिद्वार में एक सुनसान जगह पर झाड़ियों में छिपा दी थी. पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या का राज न खुले, इसके लिए हत्यारे ने पत्नी के प्रेमी को भी मौत के घाट उतार दिया. अरमान का शव नेपाली फार्म तिराहा रायवाला के पास बरामद कर लिया गया है. आरोपी की पत्नी का शव भी बरामद हो गया है. अब पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेगी.