logo-image

UP: मां के दाह संस्कार के लिए मांगी लकड़ी, बड़े भाई ने की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव में मां के दाह संस्कार के लिए पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में भाई ने छोटे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Updated on: 04 Jan 2018, 02:47 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जनपद के असोहा थाना क्षेत्र के सरवन गांव में मां के दाह संस्कार के लिए पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में भाई ने छोटे भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भाई और भतीजों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक असोहा थाना क्षेत्र में सरवन गांव निवासी हरिराम (32) की बीमार मां की मंगलवार को मौत हो गई।

मां के दाह संस्कार की तैयारी में जुटे हरिराम ने लकड़ियों का इंतजाम नहीं होने पर अपने बड़े भाई श्यामसुंदर के घर के बाग में लगे पड़े को काटने की बात रखी। लेकिन श्यामसुंदर नहीं माना और विरोध करने लगा।

और पढ़ें: सियासी एंट्री के बाद रजनीकांत ने एम करुणानिधि से मिलकर लिया 'राजनीतिक' आशीर्वाद

इस मुद्दे पर बात बिगड़ती गई और दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया। इस बीच वहां पहुंचे श्यामसुंदर का बेटा आशीष और छोटे भाई गंगाराम का बेटा अंशू ने श्यामसुंदर के साथ मिलकर हरिराम को पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पति की पिटाई की खबर मिलने पर पहुंची हरिराम की पत्नी नन्ही देवी ने उसे किसी तरह आरोपियों से बचाया और इलाज के लिए असोहा सीएचसी में भर्ती कराया।

जहां उपचार के दौरान बुधवार सुबह हरिराम की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी भाई और भतीजों की तलाश में जुट गई है।

और पढ़ें: राज्यसभा में विपक्ष ने ट्रिपल तलाक बिल में की संशोधन की मांग