logo-image

योगी राज में बदमाशों के हौसले बुलंद, सरेराह प्रापर्टी डीलर को मारी गोली

बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार का कहना है कि परिवारिक रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Updated on: 03 Jan 2020, 09:06 AM

highlights

  • योगी राज में बदमाशोंं के हौसले बुलंद हैं. 
  • बंदूकधारी बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को मारी गोली. 
  • अस्पताल में प्रापर्टी डीलर की हुई मौत.

लखनऊ:

योगी राज (Yogi Adityanath Government) में की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं. 2 जनवरी 2020 की रात बदमाशों ने जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर (Property Dealer) की गोली मारकर हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए. प्रापर्टी डीलर को फौरन ट्रामा सेंटर इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक प्रॉपर्टी डीलर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे पुरानी रंजिश प्रतीत हो रही है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार का कहना है कि परिवारिक रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस अभी तक भी सुराग तलाश कर रहे थे. प्रापर्टी डीलर की सरेराह हत्या की जानकारी मिलते ही कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस के हाथ अभी खाली ही हैं और पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें: Air Strike: अमेरिका ने बगदाद एयरपोर्ट पर किया बड़ा हमला, इराक-ईरान के कमांडरों सहित 8 मारे गए

जानकारी के अनुसार जानकीपुरम थाना क्षेत्र के गड़रियन पुरवा मे अपने परिवार के साथ रह रहे 52 वर्षीय अवधेश कुमार अवस्थी प्रापर्टी डीलर थे. अवधेश गुरुवार देर शाम इलाके में स्थित सृष्टि अपार्टमेंट में अपने एक दोस्त की दुकान पर बैठे थे तभी वहां आए बाइकसवारों ने अवधेश पर कई राउंड फायरिंग कर दी. जिसमें अवधेश को तीन गोलियां लगी और वो बुरी तरह घायल होकर गिर पड़े. फायरिंग की आवाज से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस अवधेश को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: बगदाद एयरस्ट्राइक में ईरान के टॉप कमांडर जनरल कासिम सुलेमानी की मौत, Middle-East में युद्ध छिड़ने की संभावना बढ़ी

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि मृतक के बेटे ने कुछ लोगों के नाम बताए हैं. नैथानी के मुताबिक एएसपी टीजी सीओ क्राईम और सीओ अलीगंज के नेतृत्व मे टीमों का गठन किया गया है.