News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश: देवरिया स्कूल में छात्रा की संदिग्ध मौत, प्रिंसिपल फरार

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के कोतवाली इलाके में सोमवार की सुबह स्कूल की तीसरी मंजिल से गिर जाने के बाद एक 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 19 Sep 2017, 11:16:17 AM
उत्तर प्रदेश: देवरिया स्कूल में छात्रा की संदिग्ध मौत, प्रिंसिपल फरार

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के कोतवाली इलाके में सोमवार की सुबह स्कूल की तीसरी मंजिल से गिर जाने के बाद एक 15 वर्षीय लड़की की मौत हो गई। परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को धक्का दिया गया है जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

हालांकि उन्होंने किसी को भी आरोपी के रूप में नामांकित नहीं किया है। पुलिस ने घटना में किसी भी प्रकार के यौन हमले के शामिल होने की आशंका को देखते हुये बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

देवरिया एसपी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि यह घटना सोमवार को सुबह 11 बजे मॉडर्न सिटी मोंटेसरी इंटरमीडिएट कॉलेज में तब हुई जब नीतू शौचालय का उपयोग करने के लिए गई थी।

यह भी पढ़ें: सीकर गैंगरेप केस: 12वीं की छात्रा से रेप के आरोपी स्कूल टीचर और संचालक गिरफ्तार

एसपी राजीव मल्होत्रा ने कहा कि हमने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

एसएचओ नीतीश श्रीवास्तव ने कहा, 'स्कूल में लंच का समय समाप्त होने वाला था और तभी कुछ छात्रों ने तीसरी मंजिल से लड़की को मैदान पर गिरते देखा। जहां से उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जिसके बाद उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन इसी बीच नीतू ने दम तोड़ दिया।'

वहीं घटना के बाद स्कूल के प्रिंसिपल आद्या तिवारी मोबाइल बंद कर विद्यालय से फरार हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: पुलिस ने चार बाइक चोर को किया गिरफ्तार, 43 बाइक बरामद

First Published : 19 Sep 2017, 11:14:19 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.