logo-image

गुमशुदा की तलाश! यूं अपनी बेवफा बीवी को ढूंढ रहा ये शख्स...

एक पति अपनी बेवफा बीवी की तलाश में पुलिस थाने पहुंचता है, वो कहता है कि उसकी पत्नी अबतक कईयों को धोखा दे चुकी है. मेरे बच्चे उसे तलाश रहे हैं...

Updated on: 03 Sep 2023, 01:59 PM

नई दिल्ली:

वो अबतक कईयों को धोखा दे चुकी है... एक पति अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस के सामने ये बयान देता है. दरअसल अबतक 24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत चुका था, मगर उसकी पत्नी कहां थी-किसके साथ थी, उसे कुछ मालूम नहीं था. बस उसे यकीन था कि अब वो लौट कर नहीं आएगी. बीते कुछ घंटों में उस शख्स ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ मिलकर उनकी मां को तलाशने की खूब कोशिश की, मगर वो कहीं नहीं मिली... 

मां की ममता शर्मसार कर देने वाली ये कहानी, उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की है. तारीख थी 3 अगस्त 2023, रात करीब 8 बजे उस महिला के फोन पर किसी का कॉल आता है. कुछ देर वो यूं ही बात करती है, फिर एकाएक अपनी एक बेटी और दो जुड़वा बच्चों को शौच के लिए बोल कर घर से बाहर निकलती है. उस वक्त घर में बच्चों के पिता नहीं थे.

मगर कुछ ही देर में पिता भी आ जाते हैं, मां के लिए पूछने पर बच्चे उसे मां के शौच पर जाने की बात कहते हैं. लगभग 2 घंटे से ज्यादा बीत जाते हैं, मगर उस महिला का कोई अता-पता नहीं था, लिहाजा वो शख्स अपने तीन बच्चों के साथ मिलकर महिला की तलाश शुरू करते हैं.

शुरू की पड़ताल...

4 अगस्त की सुबह तक भी जब पत्नी कहीं नहीं मिलती, तो वो थका-हारा पुलिस थाने पहुंचता है, जहां वो पत्नी के गुमशुदगी होने की शिकायत दर्ज कराता है. पुलिस भी फौरन एक्शन में आती है और महिला की पड़ताल शुरू करती है, मगर कुछ हाथ नहीं लगता.

पुलिस पड़ताल को अब महीना हो चला था, मगर फिर भी उस महिला का नामों-निशान नहीं था. इसी बीच पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर पति और बच्चों से कई सवाल भी किए थे, जिसके जवाब में वो शख्स बताता है कि, उसका नाम अनिल है. वो अक्सर काम के सिलसिले में चंडीगढ़ जाया करता था. जहां उसकी मुलाकात रीना नाम की युवती से हुई थी. दोनों में दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती मोहब्बत में तबदील हो गई. बाद में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

जिसका डर था वही हुआ...

इसके बाद अनिस रीना को अपने गांव लेकर आ गया, यहां दोनों राजी-खुशी रहने लगे यूं ही 9 साल बीत गए. दोनों को तीन बच्चे हुए, एक बेटी औक दो जुड़वा बच्चे. हालांकि दोनों के बीच, मामला तब बिगड़ने लगा, जब अनिल रीना को अक्सर गैर-मर्दों से बात करते हुए देखता. कौन है पूछने पर वो टालमटोल करती और किसी भी बात का सीधा जवाब नहीं देती.

हालांकि 3 अगस्त की रात वही हुआ, जिसका डर था. रीना किसी गैर मर्द के साथ अपने बच्चों और परिवार को छोड़ कर फरार हो गई. उसकी तलाश में यहां पति हर कोशिश कर रहा है, वो बच्चों के साथ मिलकर हाथ में पोस्टर लेकर उसे हर जगह तलाश रहा है. मगर वो कहीं नहीं मिल रही.

कई शादियां हो चुकी हैं...

अनिल का अपनी पत्नी रीना पर आरोप है कि उसकी पहले भी कई शादियां हो चुकी हैं, वो ज्यादा दिन किसी के साथ नहीं ठहरती. वो अबतक कई लोगों को धोखा दे चुकी है. फिलहाल पुलिस मामले में पड़ताल कर रहा है, साथ ही जल्द से जल्द रीना को तलाशने की कोशिश जारी है.