News Nation Logo
Banner

यूपी के चित्रकूट में लूटने आया डकैत, गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में लूटपाट की नियत आए बदमाश ने एक गांव वाले गोली मार दी जिसके बाद गुस्साए लोगों ने पीट-पीट कर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 10 May 2017, 03:06:33 PM
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में लूटपाट की नियत आए बदमाश ने एक गांव वाले गोली मार दी जिसके बाद गुस्साए लोगों ने  पीट-पीट कर बदमाश को मौत के घाट उतार दिया।

ग्रामीणों ने पुलिस को दिेए बयान में कहा है कि कुछ डकैत गांव में डैकेती करने आए थे जिसका विरोध करने पर डकैतों ने एक गांव वाले को गोली मारी दी। इसी के विरोध में आरोपी डाकू भी मारा गया।

पुलिस के मुताबिक चित्रकूट के भगवंतपुर में सोमवार को रामकरण सोनकर की बेटी की शादी थी। गांव के लोग बारात के स्वागत में लगे हुए थे। उसी दौरान शराब पीकर आए एक शख्स ने वहां मौजूद लोगों से छीना झपटी शुरू कर दी।

जब गांव वालों ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने राजा राम सोनकर नाम के शख्स को गोली मारी दी। इसके बाद भड़के गांव वालों ने आरोपी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा जबकि उस दौरान आरोपी डाकू के बाकी साथी फरार हो गए। आरोपी की ज्यादा चोट लगने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से 315 बोर की वो रायफस भी मिली जिससे राजा राम सोनकर को गोली मारी गई थी।

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि आरोपी डाकू पर मध्य प्रदेश में 2 हजार रुपये का ईनाम रखा गया था इसके साथ ही यूपी में भी उसपर आधा दर्जन मामला दर्ज था।

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2017, 02:50:00 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.