logo-image

कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है यूपी का यह नेता, चौथी पत्नी ने किया खुलासा

उत्तर प्रदेश के आगरा में 6 शादी करने वाले पूर्व मंत्री के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया गया है

Updated on: 02 Aug 2021, 04:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के आगरा से अजब मामला सामने आया है. यहां थाना मंटोला में 6 शादी करने वाले पूर्व मंत्री के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया गया है. पूर्व मंत्री के खिलाफ यह मुकदमा उनकी चौथी बीवी नगमा की ओर से दर्ज कराया गया है. पूर्व मंत्री पर कपड़ों की तरह बीवियां बदलने का आरोप है. इसके साथ ही पूर्व मंत्री के खिलाफ अन्य कई गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं. पुलिस ने यह मुकदमा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यानी एसएसपी के आदेश के बाद दर्ज किया है. 

यह भी पढ़ेंःसागर धनखड़ की हत्या में शामिल एक और आरोपी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

दरअसल, पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की पत्नी नगमा ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि पूर्व मंत्री अय्यासी करने का शौक रखते हैं. नगमा ने पुलिस रिर्पोट बताया कि चौधरी बशीर से उनकी शादी साल 2012 में हुई थी. शादी के बाद से ही पूर्व मंत्री ने उनका शारीरिक और मानसिक शोषण शुरू कर दिया. यही नहीं उसके साथ कई बार जबरन शारीरिक संबंध भी बनाए गए. जिसके चलते पूर्व मंत्री के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. इस केस में चौधरी बशीर 23 दिन जेल में भी रहे थे. इसके साथ ही पूर्व मंत्री की बीवी नगमा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया है, जिसमें वह चौधरी बशीर पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ेंःसागर धनखड़ मर्डर केस: सुशील कुमार को जेल का खाना नहीं आ रहा रास, स्पेशल फूड के लिए अर्जी लगाई

नगमा का आरोप है कि ​बशीर के उत्पीड़न के चलते वह पिछले तीन साल से मायके में रह रही हैं. फिलहाल चौधरी बशीर से उनका विवाद कोर्ट में विचाराधीन है. नगर में बताया कि 23 जुलाई को उनको खबर लगी थी कि चौधरी बशीर फिर एक शादी करने वाले हैं. जब इसकी शिकायत लेकर वह पूर्व मंत्री के पास गईं तो उसने तीन तलाक बोल कर वहां से भगा दिया. नगमा का आरोप है कि बशीर ने छठी शादी शाहिस्ता नाम की महिला के साथ की है. शाहिस्ता भी पहले से ही शादीशुदा है. आरोप है कि शाहिस्ता ने यह शादी अपने पति से बिना त​लाक लिए की है. 

यह भी पढ़ेंः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 अगस्त को करेंगे बैठक, बीजेपी महासचिव भी रहेंगे मौजूद

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री चौधरी बशीर की पहली शादी 2003 में कानपुर की विधायक गजाला से हुई थी. नगमा ने बताया कि यह शादी बसपा सुप्रीमो मायावती ने करवाई थी. जिसके बाद दोनों बसपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. दोनों को एक बेटा भी है. हालांकि इसके बाद बशीर और गजाला का तलाक हो गया. नगमा का आरोप है कि बशीर ने दूसरी शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ गिन्नी कक्कड़ नाम की महिला से की थी. जबकि तीसरी शादी दिल्ली की तरन्नुम और चौथी उसके साथ की है.