logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

UP: मैनपुरी में गर्भवती दुष्कर्म पीड़िता लड़की को जिंदा जलाया

UP Rape Case : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन महीने पहले कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार हुई एक लड़की गर्भवती हो गई, उसे अब जिंदा जला दिया गया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Updated on: 09 Oct 2022, 08:15 PM

मैनपुरी:

UP Rape Case : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन महीने पहले कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार हुई एक लड़की गर्भवती हो गई, उसे अब जिंदा जला दिया गया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. लड़की की मां के मुताबिक, तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले अभिषेक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, लेकिन दुष्कर्म पीड़िता ने अपने परिवार के सामने अपनी आपबीती नहीं बताई थी.

बाद में लड़की ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की तो पता चला कि वह गर्भवती है. इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी गई और 6 अक्टूबर को पंचायत ने आरोपी से लड़की से शादी करने को कहा था. इसके बाद आरोपी की मां पीड़िता को अपने घर ले गई, उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी.

गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में बेहतर इलाज के लिए सैफई रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 376 और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.