logo-image

UP: मैनपुरी में गर्भवती दुष्कर्म पीड़िता लड़की को जिंदा जलाया

UP Rape Case : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन महीने पहले कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार हुई एक लड़की गर्भवती हो गई, उसे अब जिंदा जला दिया गया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है.

Updated on: 09 Oct 2022, 08:15 PM

मैनपुरी:

UP Rape Case : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन महीने पहले कथित तौर पर दुष्कर्म की शिकार हुई एक लड़की गर्भवती हो गई, उसे अब जिंदा जला दिया गया है. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. लड़की की मां के मुताबिक, तीन महीने पहले उसी गांव में रहने वाले अभिषेक ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था, लेकिन दुष्कर्म पीड़िता ने अपने परिवार के सामने अपनी आपबीती नहीं बताई थी.

बाद में लड़की ने पेट में तेज दर्द की शिकायत की तो पता चला कि वह गर्भवती है. इसकी सूचना ग्राम पंचायत को दी गई और 6 अक्टूबर को पंचायत ने आरोपी से लड़की से शादी करने को कहा था. इसके बाद आरोपी की मां पीड़िता को अपने घर ले गई, उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी.

गंभीर रूप से झुलसी पीड़िता को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में बेहतर इलाज के लिए सैफई रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 376 और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.