logo-image

UP Murder: लाश को बोरे में भर शहर में घूमता रहा हत्यारा, सीसीटीवी देख पुलिस भी रह गई हैरान

UP Murder: उत्तर प्रदेश के हीमरपुर जिले से खौफनाक खबर सामने आई है. सीसीटीवी में बेखौफ हत्यारे की फुटेज देख पुलिस भी कानों तले उंगली दबा गई. क्योंकि हत्यारा 35 साल के युवक के शव को लेकर शहर भर में घूमता रहा.

Updated on: 07 Dec 2022, 05:58 PM

highlights

  • सड़क पर पड़ी मिला 35 वर्षीय युवक का शव, राहगीरों की दी पुलिस को सूचना 
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजा, हत्यारा अभी पकड़ से दूर 

नई दिल्ली :

UP Murder: उत्तर प्रदेश के हीमरपुर जिले से खौफनाक खबर सामने आई है. सीसीटीवी में बेखौफ हत्यारे की फुटेज देख पुलिस भी कानों तले उंगली दबा गई. क्योंकि हत्यारा 35 साल के युवक के शव को लेकर शहर भर में घूमता रहा. इस दौरान वह थाने के पास से भी निकला. लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी. इसके बाद कोतवाली के बेतवा घाट इलाके में सड़क किनारे बोरा पड़ा देख, रहागीरों ने पुलिस को फोन किया. जिसे खोलकर देखा तो अर्धनग्न अवस्था में जवान युवका शव दो हिस्सो में पैक था. हालाकि शव को तत्काल पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें : IRCTC: अब कोहरा रेल सफर में नहीं बनेगा बाधा, डिवाइस से फर्राटा भरेंगी ट्रेनें

दरअसल, पुलिस को किसी अज्ञात राहगीर ने फोन किया कि बेतवा घाट इलाके में बोरा पड़ा है. जिसमें से बदबु आ रही है. इसके बाद पुलिस ने देखा तो उसमें लगभग 35 साल के व्यक्ति का शव पैक था. देखकर पुलिस की सांसे फूल गई. बाद में सीसीटीवी खंगाला तो शहर के कई इलाकों से हत्यारा उस बोरे को साइकिल पर रखकर घूम रहा था. शव को ठिकाने लगाने के चक्कर में वह भटक रहा था. लेकिन उसे कहीं ऐसी जगह नहीं मिली, जिसके बाद वह बेतिया घाट इलाके में उसे सड़क किनारे ही छोड़ककर फरार हो गया. हालांकि पुलिस अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर मर्डर की जांच शुरू कर दी है.

घटना के लेकर एसपी शुभम पटेल बताया कि मामले की गंभीरता से जांच चल रही है. केस को वर्कआउट करने के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें हत्यारा शव को बाइक से ले जाता दिखा है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा. बहुत ज्यादा दिन हत्यारा पुलिस से नहीं बच सकेगा.