logo-image

यूपीः मथुरा में मोलवी ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

मथुरा के थाना सदर बाजार से बड़ी खबर सामने आई है. यहां दुल्लाह मस्जिद में निकाह का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है

Updated on: 15 Sep 2022, 08:53 AM

नई दिल्ली:

मथुरा के थाना सदर बाजार से बड़ी खबर सामने आई है. यहां दुल्लाह मस्जिद में निकाह का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी के आदेश पर तीन मौलवी, मस्जिद के सचिव कांग्रेश नेता और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आपको बता दे कि युवती एक साल से अपनी छोटी बहन को पढ़ने के लिए मस्जिद में छोड़ने जाती थी। यहां पर पढ़ाने वाले मौलवी ने निकाह का झांसा देकर युवती से एक साल तक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीड़िता ने निकाह के लिए मौलवी से कहा तो उसने इनकार कर दिया.

इसकी शिकायत पीड़िता के पिता ने मस्जिद के सचिव से की तो रातोंरात मौलवी को साजिश के तहत भगा दिया गया। युवती ने दो दिन पूर्व एसएसपी अभिषेक यादव से गुहार लगाई। एसएसपी ने तत्काल थाना सदर बाजार पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके पीड़ित युवती का मेडिकल कराया जा रहा है. एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि मौलवी राशिद निवासी मुरादाबाद, मौलवी सद्दाम निवासी अड्डे वाली मस्जिद सदर बाजार, मौलवी हाशिम निवासी पुलिस लाइन वाली मस्जिद सदर बाजार, प्रबंध समिति सचिव कांग्रेस नेता अब्दुल जब्बार और कमाल कुरैशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, 354 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमो को लगाया गया है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.