logo-image

कुत्ते को मारने के लिए चला रहा गोली, मना करने पर शख्स को उड़ाया

उत्तर प्रदेश की एक घटना चौका देने वाली है. यहां पर एक शख्स ने कुत्ते को बचाने की कोशिश में अपनी जान दे दी. यह घटना नगला पेंथ गांव में घटित हुई है.

Updated on: 30 Dec 2022, 04:05 PM

highlights

  • 25 वर्षीय दीपक सक्सेना गांव के एक खेत में काम कर रहा थे
  • राधे श्याम यादव नशे की हालत में खेत पहुंचा था
  • कुत्ते पर दूसरी गोली चला रहा था तभी दीपक ने उसे रोका

:

उत्तर प्रदेश की एक घटना चौका देने वाली है. यहां पर एक शख्स ने कुत्ते को बचाने की कोशिश में अपनी जान दे दी. यह घटना नगला पेंथ गांव में घटित हुई है. यहां पर कुत्ते को गोली से बचाने के लिए एक शख्स ने अपनी जान दे दी. 25 वर्षीय दीपक सक्सेना गांव के एक खेत में काम कर रहा थे, जब उन्होंने 35 वर्षीय राधे श्याम यादव को वहां खेल रहे एक कुत्ते पर गोली चलाते देखा. पहली गोली से कुत्ता बच गया. इस पर राधेश्याम ने दूसरी गोली भी चलानी चाही. इस पर दीपक ने हस्तक्षेप किया. इससे नाराज होकर यादव ने सक्सेना पर गोली चला दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बेटे की हत्या जानबूझकर की गई

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सक्सेना ने अगर कुत्ते को बचाने का प्रयास न किया होता तो वह जिंदा होता. यादव नशे की हालत में खेत पहुंचा था. यहां सक्सेना 10 अन्य मजदूरों के साथ काम में लगे थे. सक्सेना के परिवार में उसकी पत्नी निशा है. पीड़ित के पिता इंद्रपाल सक्सेना का कहना है कि उनके बेटे की हत्या जानबूझकर की गई. अब यादव का परिवार उन पर समझौता करने के लिए लगातार धमकी दे रहा है. उसने इस मामले को आगे न बढ़ाने की चेतावनी दी है. हमारी जान को खतरा है. इसके लिए उन्हें गांव छोड़ना पड़ सकता है.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया 

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर राधे श्याम यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी आरोपी फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं.