logo-image

UP: रेप के दौरान बनाया वीडियो, फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग...भदोही की लड़की ने सुनाई आपबीती

UP: उत्तर प्रदेश के भदोही में आरोपी ने 22 वर्षीय का रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया...इसके आरोपी बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल भी करने लगा.

Updated on: 17 Mar 2024, 09:22 AM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ न केवल रेप किया गया, बल्कि आरोपियों ने इस काली करतूत का वीडियो भी बनाया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी के ब्लैकमेल से परेशान पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस की. पुलिस घटना का तुरंत संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना से आसपास के इलाकों में काफी आक्रोश है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update Today: दिल्ली-NCR में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, पढ़ें IMD का अपडेट

भाई की ससुराल में था आरोपी का आना-जाना

जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले के हंडिया निवारी 22 वर्षीय युवक राहुल यादव पर 20 वर्षीय लड़की ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता की तरफ से पुलिस में की गई शिकायत में कहा गया कि आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी शूट किया. वीडियो बनाने के बाद आरोपी उसको ब्लैकमेल करने लगा. ज्ञानपुर थाना प्रभारी विनोद कुमार तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी राहुल यादव अपने बड़े भाई की ससुराल में आता जाता था. इस दौरान लड़की से उसकी मुलाकात हुई और फिर बातचीत होने लगी. उन्होंने बताया कि तीन मार्च को आरोपी राहुल लड़की को अपनी बाइक पर बैठा कर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ रेप किया. आरोपी ने रेप के दौरान लड़की की वीडियो भी बनाया, जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसको ब्लैकमेल कर रहा था. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today : लोकसभा चुनाव से पहले देश में बदल गए ईंधन के दाम, देखें नए रेट

घटना के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी ने तीन मार्च को हुई घटना के बाद 5 मार्च को भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल किया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार अभी पीड़िता की मेडिकल जांच नहीं कराई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है.