logo-image

यूपी: प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या, पुलिस के हाथ खाली

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्याकांड की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अब तक

Updated on: 16 Apr 2022, 09:45 AM

highlights

  • प्रयागराज में एक परिवार के 5 सदस्यों की हत्या
  • गला रेत कर उतारा गया मौत के घाट
  • माता-पिता और तीन बेटियों की हत्या

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्याकांड की जानकारी मिलते ही सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अब तक पुलिस के हाथ खाली है और वो मामले की जांच में जुटी हुई है. स्थानीय पुलिस ने कहा कि घटनास्थल की गहन जांच जारी है और सबूत जुटाए जा रहे हैं. स्थानीय पुलिस ने दावा किया कि वो जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी.

माता-पिता और 3 बेटियों की गला रेत कर हत्या

जानकारी के मुताबिक, ये हत्याकांड गंगापार इलाके के खागलपुर गांव में अंजाम दे दिया गया. जहां किराए के मकान में रह रहे राहुल तिवारी और उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगाया जा सका है. पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर है.

कौशांबी का रहने वाला था परिवार

स्थानीय पुलिस ने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी राहुल तिवारी और प्रीति के अलावा तीन बेटियां माही, पीहू और पोहू शामिल हैं. मृतक परिवार कौशांबी का रहने वाला है. वह नवाबगंज के खागलपुर में किराए पर रहता था. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉयड वारदात स्थल पर है.