logo-image

UP Crime: मेरठ में स्टूडेंट की चाकू से गोदकर हत्या, घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक छात्र की दिन दहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गये.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:37 PM

highlights

  • घटना स्थल पर पहुंचे आलाधिकारी, शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
  • मृतक छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पीएम हाउस पर छात्रों का हंगामा 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से बहुत ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक छात्र की दिन दहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. सरेआम हुई हत्या से पूरा पुलिस महकमा हांफ गया. कुछ ही देर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे छात्रों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की.  सेक्टर 8 में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. ताकि कोई और अनहोनी न होने पाए.

यह भी पढ़ें : Free Ration Facility: इन लोगों की रोकी जाएगी फ्री राशन सुविधा, कराना होगा ये जरूरी काम

मामला, मेडिकल थाना क्षेत्र के सोमदत्त विहार के गेट का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक ग्राम फफूंडा निवासी स्टूडेंट्स को चाकू  मारा गया. जिससे स्टूडेंट की मौत हो गई. प्राथमिक जांच में मामला लड़की विवाद का बताया जा रहा है. अभी मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं कुछ लोग ये भी बता रहे हैं कि दो गुट वर्चश्व के लिए भिड़े थे.  देखते ही देखते मारपीट चाकूबाजी में तब्दील हो गई. एक गुट ने छात्र को चाकू मार दिया, घाव गंभीर होने के चलते छात्र ने दम तोड़ दिया.

मयफोर्स के पहुंचे सीओ 
जानकारी के मुताबिक सीओ घटना की जानकारी मिलते ही मयफोर्स के मौके पर पहुंचे. साथ ही उत्पात मचा रहे छात्रों से शांति बनाने की अपील की. बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों की और से तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे. वहीं सरेआम हुई हत्या से इलाके में भय का माहौल है. हर किसी की जुबान पर छात्र की बेरहमी से हत्या करने की चर्चा है.