logo-image

UP Crime: पिता नहीं पचा पाया शादीशुदा महिला से बेटे का अफेयर, कर डाला बड़ा कारनामा

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक पिता ने एक महिला की इसलिए हत्या कर दी. क्योंकि उसका एक महिला से अफेयर चल रहा था. मृतक महिला का शव हस्तिनापुर के भद्रकाली चौक के पास से मिली. पीसीआर के माध्यम से मिली सूचना के ब

Updated on: 24 May 2023, 03:49 PM

highlights

  • पुलिस को पीसीआर पर मिली थी महिला का शव मिलने की सूचना 
  • गला रेतकर धारदार हथियार से की गई महिला की हत्या 
  • मृतक महिला करती है लोन दिलाने का काम, हस्तिनापुर के भद्रकाली चौक पर मिला शव 

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक पिता ने एक महिला की इसलिए हत्या कर दी. क्योंकि उसका एक महिला से अफेयर चल रहा था. मृतक महिला का शव  हस्तिनापुर के भद्रकाली चौक के पास से मिली. पीसीआर के माध्यम से मिली सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की बात कही जा रही है... 

यह भी पढ़ें : 2000 Note: अब पोस्ट ऑफिस में डिपॅाजिट कर सकते हैं 2000 के नोट, बदलने पर संशय

प्रेम प्रसंग में हुई हत्या 
जानकारी के मुताबिक मृतक मीनू का नई बस्ती निवासी मनोज के पुत्र अर्जून के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी मनोज ने बताया कि मीनू उसके बेटे अर्जून के साथ काम करती थी. लेकिन उसको इस बात की भनक लग गई थी कि दोनों की  बीच कुछ चल रहा था. शादीशुदा महिला का उसके बेटे के संबंध वह पचा नहीं पा रहा था.  इसलिए उसने मीनू की हत्या का प्लान बनाया. साथ ही प्लान के मुताबिक घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है.. 

कार में रेत दिया गला  
मनोज और अर्जुन के बड़े भाई अरुण ने मीनू की हत्या का फुलप्रुफ प्लान बनाया. जिसमें  मीनू से कहा गया कि भद्रकाली मंदिर में अर्जून के लिए पूजा रखी गई है. पूजा के लिए मीनू को स्विफ्ट कार में बिठा कर मनोज और उसका बेटा अरुण अपने साथ हस्तिनापुर ले गए. दोनों कार में ही मीनू का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव को मध्य गंगनहर के किनारे ठिकाने लगा दिया. राहगीरों ने जब शव पड़ा देखा तो 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजने के बाद घटना की जांच शुरू की. 

आधार कार्ड से हुई पहचान 
दरअसल, मृतक के पास से आधार कार्ड मिला. जिसमें उसकी पहचान गाजियाबाद की रहने वाली मीनू के रूप में हुई. पूछताछ में पता चला कि मीनू की ससुराल मेरठ के निकट गांव पूठा में है.  साथ ही मीनू लोन दिलाने का काम करती थी. 20 मई को भी वह घर से लोन दिलाने के नाम पर ही निकली थी. लेकिन उसकी हत्या का प्लान बनाया गया और उसे मौत के घाट उतार दिया गया.