logo-image

UP Crime: अस्पताल में 6 साल की बच्ची की मौत, परिजनों ने की डॅाक्टर की पिटाई, गलत इंजेक्शन देने का आरोप

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित एक अस्पताल में जब हंगामा खड़ा हो गया. जब अस्पताल में उपचार के दौरान एक 6 साल की बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने बच्ची को गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाकर डॅाक्टर की जमकर पिटाई की. हालांकि हॅास्पिटल स्टाफ पिछले द

Updated on: 23 Feb 2023, 10:08 PM

highlights

  • कई दिनों से अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती थी बच्ची 
  • बच्ची के मौत के बाद स्टाफ पिछले दरवाजे से निकलकर हुआ फरार
  • परिजनों में अस्पताल में काटा हंगामा, पुलिस मौके पर पहुंची 

मेरठ :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित एक अस्पताल में जब हंगामा खड़ा हो गया. जब अस्पताल में उपचार के दौरान एक 6 साल की बच्ची की मौत हो गई. परिजनों ने बच्ची को गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाकर डॅाक्टर की जमकर पिटाई की. हालांकि हॅास्पिटल स्टाफ पिछले दरवाजे से निकलकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल समझा-बुझाकर मामला शांत  कराया. परिजनों में गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाकर चिकित्सक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. 

कार्रवाई की मांग पर अड़े परिजन 
मामला मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र के अप्सनोवा अस्पताल का है. जहां एक बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. देर शाम तक परिजन अस्पताल प्रशासन व डॅाक्टर पर कार्रवाई के लिए अड़े रहे. मृतक बच्ची के पिता गुरवचन का कहना है कि 3 दिन पूर्व उनकी बेटी काशी छत से खेलते समय गिर गई थी, जिसको गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अप्सनोवा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. चिकित्सकों ने सिर का ऑपरेशन होने की बात कहकर बच्ची को भर्ती किया था. 

यह भी पढ़ें : Flight Ticket Offer: सिर्फ 2093 रुपये में उठाएं हवाई सफर का आनंद, इंडिगो ने पेश किया शानदार ऑफर

ओवर डोज की वजह से हुई मौत
परिजनों का आरोप है कि बच्ची का ऑपरेशन करने के लिए डॅाक्टर ने बच्ची को बेहोशी का इंजेक्शन दिया था. जिसके कुछ ही देर बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया. आरोप है कि बच्ची की मोत बेहोशी का ओवरडोज इंजेक्शन है. हालांकि अस्पताल प्रशासन मामले में अपनी सफाई दे रहा है. परिजनों ने हॉस्पिटल स्टाफ के खिलाफ गंगानगर थाने में तहरीर देते हुए कार्रवाही की मांग की है. फिलहाल गंगानगर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.