logo-image

सड़क हादसे में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता घायल, मौसी और चाची की मौत; ट्रक ने कार में मारी टक्कर

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का कार एक्सीडेंट हालत गंभीर

Updated on: 28 Jul 2019, 11:47 PM

highlights

  • उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का रोड एक्सीडेंट
  • हादसे में वकील और गवाह की मौत
  • हादसे में पीड़िता गंभीर रूप से घायल

नई दिल्ली:

उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कार एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में दुष्कर्म पीड़िता के साथ कार पर सवार उसकी मौसी और चाची मौत हो गई है, जबकि पीड़िता गंभीर रूप से घायल है. वहीं, पीड़िता के वकील भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है. रविवार के दिन पीड़िता की गाड़ी को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में रायबरेली-बांदा हाईवे पर सुल्तानपुर खेड़ा मोड़ के पास हुआ.

आपको बता दें कि उन्नाव जिले के चर्चित गैंगरेप कांड की पीड़िता का परिवार रविवार को रायबरेली में हादसे का शिकार हो गया. आपको बता दें कि यह वही गैंगरेप का मामला है, जिसमें उन्नाव जिले के विधायक कुलदीप सेंगर मुख्य आरोपी हैं, पीड़िता अपने परिवारीजनों के साथ रायबरेली की जिला जेल में बंद एक रिश्तेदार से मिलने के लिए जा रही थी. पीड़ित का परिवार स्विफ्ट डिजायर कार (डीएल 1 सीएल 8642) से जा रहे थे कि तभी हाईवे पर सुल्तानपुर खेड़ा गांव के पास उनकी कार रायबरेली की तरफ से आ रहे एक ट्रक जिसका नंबर  यूपी 71 एटी 8300 की चपेट में आ गई.

यह भी पढ़ें-आजम के बचाव में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने पूछा- मां-बेटे को किस करती है तो क्या यह...

ट्रक की टक्कर इतनी तेज थी कार सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीड़ता की चाची की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसमें सभी लोग फंस गए थे. हादसे की सूचना जब पुलिस तक पहुंची तब अटौरा चौकी पुलिस ने किसी तरह सबको बाहर निकाला, और सबको जिला अस्पताल ले जाया गया. घायलों की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- Video: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की अब नई 'लीला'