logo-image

कानून से बेखौफ स्टंटबाज ने की एसीपी क्राइम को मारने की कोशिश, स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचलने का प्रयास

आरोपी के पिता मौके पर आए और 2 /4 थप्पड़ बेटे को रसीद कर दिए. बस इसी बात से गुस्साए आरोपी युवक ने तैश में आ स्कॉर्पियो को स्टार्ट किया और तेज़ रफ्तार गाड़ी एसीपी क्राइम और उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर चढ़ा जान से मारने की नीयत से लगभग कुचलता हुआ मौके से फरार  हो गया.

Updated on: 07 Feb 2024, 11:57 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एसीपी क्राइम को स्टंटबाजी के तहत गड़ी हरसरू इलाके में एक युवक को डिटेन करना महंगा पड़ गया. वारदात बीती 16 जनवरी की देर रात गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू इलाके की है, जहां एसीपी क्राइम और क्राइम ब्रांच में तैनात एक इंस्पेक्टर किसी रेड पर निकले थे। तभी एसीपी क्राइम की नजर स्टंटबाजी की घटनाओं से आतंक मचाने वाली स्कॉर्पियो और आरोपी युवक पर पड़ी.  एसीपी ने तुरंत अपने काफिले को रोक उस युवक को डिटेन पर गाड़ी को कब्जे में ले घटना की जानकारी  उसके पिता को दी.

ये भी पढें: उत्तराखंड में UCC लागू होने पर क्या-क्या बदला? जानें शादी से लेकर संपत्ति बंटवारे तक के नियम

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के पिता मौके पर आए और 2 /4 थप्पड़ बेटे को रसीद कर दिए. बस इसी बात से गुस्साए आरोपी युवक ने तैश में आ स्कॉर्पियो को स्टार्ट किया और तेज रफ्तार गाड़ी एसीपी क्राइम और उनके साथ खड़े इंस्पेक्टर पर चढ़ा जान से मारने की नीयत से लगभग कुचलता हुआ मौके से फरार हो गया. एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपी युवक के खिलाफ सेक्टर 10 पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तरी के प्रयास किये जा रहे है.

गिरफ्तरी से बचाव के लिए एसपीओ बाप की पैरवी कर रही काम....

जानकारी यह भी है की आरोपी के पिता पुलिस में एसीपीओ के पद पर तैनात है और इसी हनक के चलते आरोपी लगातार कानून के साथ खिलवाड़ करता आ रहा है और शायद यही कारण है की एसीपी क्राइम को कुचलने जाने की कोशिशों की एफआईआर बीती 17 जनवरी को सेक्टर 10 थाने में दर्ज तो की गयी लेकिन आरोपित युवकों को कब तक गिरफ्तार किया जाएगा इसका माकूल जवाब कोई देने को तैयार नही है।