logo-image

इंग्लैंड: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बच्चा होने पर की हत्या, खुद भी की आत्महत्या

इंग्लैंड में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में स्टीवन प्लाड्ल नामक एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे अपनी पत्नी बनाया।

Updated on: 14 Apr 2018, 06:33 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट में स्टीवन प्लाड्ल नामक एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे अपनी पत्नी बनाया। बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया लेकिन उस व्यक्ति ने 7 महीने बाद मार दिया और बेटी व खुद की भी हत्या कर ली।

खबर के मुताबिक, स्टीवन प्लाड्ल को कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसे छोड़ दिया था जिसकी वजह से मानसिक तौर पर बीमार रहने लगा। स्टीवन प्लाड्ल ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल की हत्या के अलावा केटी को गोद लेने वाले शख्स की भी गोली मार कर हत्या कर दी।

कोर्ट के दस्तावेज से मिली जानकारी के मुताबिक, केटी और उसे गोद लेने वाले व्यक्ति का शव एक पिकअप ट्रक में पाया गया, जबकि स्टीवन और केटी से जन्मे बेटे की लाश घर से मिली। दरअसल स्टीवन प्लाड्ल, केटी प्लाड्ल की मां का पति था। उसने उस वक्त बेटी रही केटी प्लाड्ल से संबंध बनाए और केटी के गर्भवती होने पर उसकी मां से तलाक ले लिया।

स्टीवन और केटी को जनवरी में इन्सेस्ट के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था। केटी प्लाड्ल जब बच्ची थी, तब उसे दूसरे परिवार ने गोद ले लिया था, लेकिन 18 साल की होने पर उसने अपने असली मां-बाप के संपर्क में रहने का फैसला किया।

जब केटी अपनी मां और स्टीवन के साथ रहने आई, तो स्टीवन के 6 और 11 साल के दो बच्चे थे। केटी के गर्भवती होने पर स्टीवन ने अपने दोनों बच्चों से कहा कि वे केटी को बहन नहीं बल्कि सौतेली मां मानें।

स्टीवन प्लाड्ल की मां ने उत्तरी कैरोलिना में पुलिस को फोन कर बताया कि उसके बेटे ने उसे कॉल किया था, उस दौरान वो काफी तनाव में था।इसलिए प्लाड्ल की मां ने पुलिस से अपने पोते की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई।

स्टीवन प्लाड्व की मां ने कहा, 'उसने मुझे पुलिस को फोन करने के लिए कहा था।' पुलिस ने घर से बच्चे का शव निकाला, लेकिन बच्चे को कैसे मारा गया, इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।'

और पढ़ेंः कठुआ गैंगरेप LIVE: मृत बच्ची के पिता ने लगाई गुहार, कहा- दोषियों को फांसी दो