logo-image

UK: लिव-इन में रहने वाली हिंदू लड़की का कराया दो बार गर्भपात और धर्मांतरण का दबाव

Dehradun:उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून में लव जिहाद का ताजा मामला सामने आया है. यहां एक हिन्दू लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदे पार कर दी गई. दिल्ली की रहने वाली एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी. इस दौरान उससे कई बार

Updated on: 21 Jan 2023, 12:07 PM

नई दिल्ली:

Dehradun:उत्तराखंड (Uttarakhand) की राजधानी देहरादून में लव जिहाद का ताजा मामला सामने आया है. यहां एक हिन्दू लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदे पार कर दी गई. दिल्ली की रहने वाली एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही थी. इस दौरान उससे कई बार रेप किया गया और फिर 2 बार गर्भपात भी कराया गया. अब वह धरमांतरण करने का दबाव बना रहा है. जिसके बाद लड़की ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस को विभिन धाराओं दर्ज कर दिया है वही पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़े- Viral: दूल्हे ने ऐसी पढ़ी कविता कि ससुराल वाले हो गये खुश और दुल्हन के...

पुलिस ने दी जानकारी

केस दर्ज होने के बाद पटेलनगर के इंस्पेक्टर ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली लड़की पिछले 1.5 साल से देहरादून में अपने बॉयफ्रेंड नौशाद कुरैशी के साथ रही थी. लड़की ने आरोप लगाया है कि नौशाद ने लड़की को शादी का झांसा देकर रेप करता रहा वही दो बार गर्भपात कराया. लड़की ने लिखित में शिकायत की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दिया है. आगे की जानकारी जांच के बाद ही बताया जा सकता है. पुलिस ने मुख्य आरोपी नौशाद कुरेशी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि अभी वो तीसरी बार तीन महीने की गर्भवती है.

पीड़िता का बयान

जानकारी के मुताबिक नौशाद पीड़िता को शादी का झासा देकर 1.5 साल से रेप कर रहा था. वही शादी की बात करने पर टाल देता था. पीड़िता ने बताया कि नौशाद कई बार मारता-पीटता था. उसने कई बार शरीरिक संबंध भी बनाये और दो बार गर्भपात भी करवाया. अभी वो तीसरी बार तीन महीने की गर्भवती है. पीड़िता ने आगे बताया कि एक बार वो नौशाद के घर गई थी तो उसके भाई शहनवाज और उसके पिता ने गाली-गलौज और मारपीट की थी. जिसके बाद से ही नौशाद शादी से इंकार कर रहा था और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था.