logo-image

Udaipur: पति-पत्नी और 4 बच्चों के शव मिले, पूरे इलाके में मचा कोहराम

Udaipur Family Death Case: राजस्थान के उदयपुर में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव बरामद हुए हैं. मामला उदयपुर जिले के गोकुंडा इलाके का है. यहां पति-पत्नी और 4 बच्चों के शव घर से बरामद हुए हैं. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि घर की मालकिन...

Updated on: 21 Nov 2022, 04:59 PM

highlights

  • पूरे परिवार की हत्या
  • पति-पत्नी और 4 बच्चों की हत्या
  • घर के अंदर मिले सभी के शव

उदयपुर:

Udaipur Family Death Case: राजस्थान के उदयपुर में एक ही परिवार के 6 सदस्यों के शव बरामद हुए हैं. मामला उदयपुर जिले के गोकुंडा इलाके का है. यहां पति-पत्नी और 4 बच्चों के शव घर से बरामद हुए हैं. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि घर की मालकिन के सर पर चोट के निशान हैं. हो सकता है कि इस वारदात को रात के समय अंजाम दिया गया हो. गांव के सरपंच ने भी घटना की पुष्टि की है. सरपंच ने कहा कि मैं सुबह पंचायत पहुंचा, तो पता चला कि गोकुंडा इलाके के एक घर में बड़ा हादसा हो गया है. एक ही परिवार के सदस्य घर में मृत पाए गए हैं. इसके बाद ही मैंने पुलिस को जानकारी दी और घटना स्थल पर बुलाया.

महिला के सिर में चोट का निशान

सरपंच ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सबूत इकट्ठे किये हैं और आगे की जांच अभी चल रही है. वहीं, उदयपुर रूरल इलाके के एएसपी कुंड कवारिया ने बताया कि घर के अंदर परिवार के मुखिया, उनकी पत्नी और 4 बच्चों के शव बरामद हुए हैं. हमने मौके पर डॉग स्क्वॉयड और मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट को बुलाया है. क्राइम स्पॉट से सारे सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं. जिसमें फिंगर प्रिंट भी शामिल है. एएसपी ने कहा कि हम बारीकी से चीजों का निरीक्षण कर रहे हैं. शुरुआती जांच में महिला के सर में चोट का निशान दिखा है. हालांकि अंतिम जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मिल पाएगी.