News Nation Logo

दो युवतियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में RPF के 2 जवान भी शामिल

By : Ravindra Singh | Updated on: 02 Sep 2019, 07:41:47 PM

highlights

  • भिवानी में दो युवतियों का अपहरण कर गैंगरेप
  • आरोपियों में 2 सीआरपीएफ के जवान भी शामिल
  • हिमाचल के शिल्लाई से बरामद हुईं दोनों युवतियां

नई दिल्‍ली:

भिवानी के जुई क्षेत्र से दस दिन पहले अपहृत दो युवतियों से पांच अलग अलग जगहों पर ले जाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. आरोपियों में रेलवे पुलिस के दो कर्मचारी भी शामिल हैं. पीड़ित युवतियों को रविवार को पुलिस एवं उनके परिजन उत्तरी हिमाचल के शिल्लाई से भिवानी लेकर आए. पीड़ित युवतियों के परिजनों ने रविवार देर शाम महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि इस संदर्भ में पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एक पीड़िता के चाचा द्वारा पुलिस में दर्ज करायी गयी शिकायत में बताया गया है कि बाहरवीं कक्षा की छात्रा उसकी भतीजी अपनी बुआ के पास रहती थी.

बुआ के बीमार होने के कारण 22 अगस्त को वह पड़ोसी की एक युवती के साथ दवा लेने के लिए गई. इसी दौरान रास्ते में कस्बे के ही तीन युवक सस्ती दवा दिलवाने के बहाने गाड़ी से उन्हें अपने किसी ऑफिस में ले गए. वहां युवकों ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और फिर दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. शिकायत के अनुसार ये युवक उन्हें बाइक पर बैठाकर भिवानी रेलवे स्टेशन ले गए और रेलगाड़ी में बैठा दिया. वहां उन्होंने अपने किसी जानकार युवकों को फोन किया और कहा कि गोहाना में रेलगाड़ी से दोनों लड़कियों को उतार लेना. उसके बाद युवकों ने उन्हें शराब पिलाई और दोनों युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. फिर उन युवकों ने युवतियों को रेलगाड़ी में बैठा दिया.

यह भी पढ़ें-आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को एक और झटका, 8 कोर सेक्टर्स के विकास में भारी गिरावट

शिकायत के मुताबिक लड़कियों ने पानीपत रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर आरपीएफ के जवानों को आपबीती बतायी. पुलिस के जवान उन्हें कार्रवाई के नाम पर बहला-फुसला कर थाने में ले जाने के बजाय अपने आवास पर ले गए. जवानों ने दोनों युवतियों को चाय पिलाई और फिर दो पुलिस कर्मचारियों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उन्होंने अमृतसर की टिकट खरीदकर उन्हें रेलगाड़ी में बैठा दिया. 

यह भी पढ़ें-बैरकपुर हिंसा मामला: सबकुछ पहले से ही प्लान किया गया था: एडीजी लॉ एंड ऑर्डर 

शिकायत के अनुसार, लेकिन रास्ते में ही कुछ युवकों ने करनाल में उन्हें रेलगाड़ी से उतार लिया और यमुनानगर होते हुए मोड़ा हिमाचल में ले गए जहां उन्होंने युवतियों के साथ दुष्कर्म किया . यहां से आरोपी युवक उन्हें हिमाचल के शिल्लाई क्षेत्र में एक होटल में ले गए. वहां युवतियों के साथ युवकों ने फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया. शिकायत के अनुसार दो दिन पहले युवतियों ने मौका मिलने पर अपने परिजनों से फोन किया. परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी. फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस व परिजनों ने शिल्लाई पहुंचकर दोनों लड़कियों को बरामद किया. महिला पुलिस ने रविवार देर रात सिविल अस्पताल में दोनों पीड़ित लड़कियों की मेडिकल जांच करवाई. 

First Published : 02 Sep 2019, 07:41:47 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×