logo-image

दिल्ली: नकाबपोशों ने जेजे कॉलोनी में फायरिंग कर ली 2 की जान, एक की हालत गंभीर

दिल्ली में बदमाशों ने अपनी धमक दिखाई है. दिल्ली के मुंडका इलाके के जेजे कॉलोनी में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है. बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे. हमला दो की संख्या में थे. उन्होंने मुंह ढंक रखे थे...

Updated on: 23 Aug 2022, 07:15 AM

highlights

  • मुंडका के जेजे कॉलोनी में गोलीबारी
  • सट्टा बाजार से जुड़ा लग रहा है मामला
  • हमले में दो की मौत, एक घायल

नई दिल्ली:

दिल्ली में बदमाशों ने अपनी धमक दिखाई है. दिल्ली के मुंडका इलाके के जेजे कॉलोनी में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है. बदमाश मोटरसाइकिल पर आए थे. हमला दो की संख्या में थे. उन्होंने मुंह ढंक रखे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि बदमाशों ने कॉलोनी में अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. उनके निशाने पर एक परिवार था. 

सट्टा बाजार से जुड़ा है मामला?

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो ये मामला गैंगवार और सट्टा बाजार से जुड़ा हो सकता है. पुरानी दुश्मनी की बात भी सामने आ रही है. बहरहाल दिल्ली पुलिस बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक सट्टा बाजार से जुड़ा था. और सट्टेबाजी वाली पर्चियां बेचा करता था. उसने बाकायदा एक दुकान भी ले रखी थी. रात करीब 10 बजे वो भोजन करने जा रहा था, तभी उनपर हमला किया. 

मृतक के भाई ने बताया कि पड़ोसियों ने उसे फोन पर सूचना दी कि दो लोग मुंह ढंककर आए और मेरे भाई के अलावा दो अन्य पर गोलियां बरसा दी. वो लोग साथ में बैठे थे.