News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 2 किशोरों की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. जनपद के किठौर थाना क्षेत्र इलाके में दो किशोरों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 29 Aug 2021, 06:37:19 PM
meerut news

meerut murdar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • किठौर इलाके में सनसनीखेज वारदात
  • नुकीली व धारदार हथियार से हत्या का मौत के घाट उतारा
  • शनिवार शाम से लापता थे सादिक व अमन

New delhi:

उत्तर प्रदेश के मेरठ से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. जनपद के किठौर थाना क्षेत्र इलाके में दो किशोरों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह दोनों के शव जंगल में खून से लथपथ मिले हैं. दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी, एसपी देहात व फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई. पूरे मामले में भीड़ को देखते हुए गांव में भी पुलिस लगाई गई है. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मासूमों की निर्मम हत्या के बाद इलाके में भय का माहौल व्याप्त है. चारों तरफ सिर्फ यही चर्चा है कि इतना निर्दयी हत्यारा कैसे हो सकता है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. एसएसपी चौधरी के मुताबिक पुलिस गंभीरता में मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :जल्द ही 2 साल से ऊपर के बच्चों को लग सकेगी कोरोना वैक्सीन: स्वास्थ्य मंत्री

कस्बा शाहजहांपुर निवासी सादिक (14) पुत्र जाने आलम और अमन ( 13) पुत्र महराज शनिवार शाम 5:30 बजे घर से निकले थे. उसके बाद दोनों किशोर अपने घर नहीं पहुंचे. परिजनों ने काफी तलाश की,लेकिन सुराग नहीं लगा. रविवार सुबह दोनों किशोरों के शव किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के बाग के पास मिले. दोनों के शव मिलने के बाद सनसनी मच गई. घटना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना दी. एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे. 

 

 सादिक का पिता मजदूरी करता है, जबकि अमन का पिता गैस एजेंसी पर काम करता है. अमन का एक दूसरा भाई है, जो बीमार रहता है. तनाव को देखते हुए शाहजहांपुर में भी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. दोनों के शव के बीच में करीब 25 मीटर का फासला रहा. हत्यारों ने दोनों को पहले पीटा भी है, उसके बाद मौत के घाट उतारा. दोनों ने बचाव के लिए हाथापाई भी की होगी, क्योंकि मिटटी में भी निशान मिले हैं. अमन का शव सादिक के शव से कुछ दूरी पर मिला है. ऐसे में पुलिस मान रही है की अमन भाग निकला, जिसको घेरकर 25 मीटर दूर मारा गया. हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है हत्या रंजिशन लग रही है. हालाकि बिना जांच के कुछ भी कहना गलत होगा.

First Published : 29 Aug 2021, 06:30:38 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.