logo-image

दिल्ली में बंटी-बबली का हुआ पर्दाफाश, स्नैचर लेडी और उसका पति पुलिस के हत्थे चढ़ा

दिल्ली पुलिस ने लूटपाट और स्नैचिंग के लिए कुख्यात बंटी-बबली जोड़ी को पकड़ा है. दो पति-पत्नी मिलकर स्कूटी से वारदात को अंजाम देते थे.

Updated on: 09 May 2020, 09:19 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (delhi police) ने लूटपाट और स्नैचिंग के लिए कुख्यात बंटी-बबली जोड़ी को पकड़ा है. दो पति-पत्नी मिलकर स्कूटी से वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस की मानें तो पत्नी खुद स्कूटी ड्राइव करती थी और उसके पीछे उसका पति बैठता था. दोनों ड्रग एडिक्ट थे. पहाड़गंज से दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि पहले से वह 31 मामलों में शामिल था. ड्रग एडिक्ट है. तीन महीने पहले उसकी शादी सीमा (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी, जो करोल बाग के माणकपुरा की रहने वाली है. वह एक टैटू आर्टिस्ट हैं और ड्रग एडिक्ट भी हैं. ड्रग की अपनी आवश्यकता को पूरा करने के लिए सबसे पहले स्कूटी चुराई और चोरी की स्कूटी से लगातार स्नैचिंग करने लगे.

इसे भी पढ़ें:देशद्रोही टिप्पणी पर जफरुल इस्लाम के घर छापा, मोबाइल की तलाश में दिल्ली पुलिस

पुलिस का कहना है कि इनकी गिरफ्तारी से लूटपाट, स्नैचिंग और वाहन चोरी के 6 मुकदमे सॉल्व हुए हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों ने सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में लगातार वारदातों को अंजाम देकर आतंक मचाया हुआ था.

और पढ़ें:श्रीलंका में कोरोना से मरने वाले मुसलमानों को जलाया जा रहा है, मुस्लिम धर्मगुरुओं ने की ये अपील

वारदात वाले कुछ स्पॉट से उनके सीसीटीवी फुटेज भी मिले थे, लेकिन वह क्लियर नहीं थे. लेकिन पुरानी फाइल खोली गई तो उन दोनों की पहचान हुई. सीक्रेट इंफॉर्मेशन के बेस पर पहाड़गंज से दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पति के खिलाफ 31 मामले दर्ज हैं. दोनों से चोरी की चार मोबाइल फोन और चोरी की एक स्कूटी रिकवर हुई है.