logo-image

टीवी एंकर ने की सुसाइड, मरने से पहले बनाया Video, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

चंदना रीयल स्‍टेट के व‍िज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

Updated on: 04 Jun 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया की एंकर चंदना वीके ने बॉयफ्रेंड के शादी से मुकर जाने से दुखी हो सुसाइड कर ली है. जानकारी के अनुसार चंदना ने 28 मई को आत्‍महत्‍या कर ली थी. बताया गया कि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश ने उनसे शादी करने से मना कर दिया. सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार चंदना की आत्‍महत्‍या के बाद से ही द‍िनेश फरार है. चंदना रीयल स्‍टेट के व‍िज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार पुलिस ने इस मामले में दिनेश के साथ ही उसके परिवार यानी उसकी मां गायत्री, पिता लोकप्‍पा और बहन शैला और अंकल स्‍वामी को भी आरोपी बनाया है.

यह भी पढ़ें- बिहार में प्रवासी श्रमिकों का हमदर्द कौन? चुनावी दौर में मदद के नाम पर सियासत

आत्महत्या का बनाया वीडियो

र‍िपोर्ट के अनुसार एंकर चंदना ने मरने से पहले एक वीडियो बनाकर आत्‍महत्‍या के ल‍िए मजबूर करने के ल‍िए द‍िनेश को जिम्‍मेदार ठहराया है. वीडियो बनाने के बाद चंदना ने जहर खा लिया.

रिपोर्ट के अनुसार चंदना अपने वीडियो में कहा, 'तुमने कहा था कि अगर मैं मर जाउंगी तो तुम्‍हारे ल‍िए अच्‍छा होगा. तो मैं अपनी जिंदगी का अंत कर रही हूं और इसका कारण तुम हो, द‍िनेश.' र‍िपोर्ट के अनुसार चंदना के प‍िता पुलिस में मामला दर्ज किया है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि उनकी बेटी पिछले 5 सालों से द‍िनेश के साथ र‍िश्‍ते में थी. उन्‍होंने पुलिस को बताया कि द‍िनेश ने पहले उससे शादी का वादा किया था लेकिन 5 लाख उधार लेने के बाद उससे दूर होने लगा.