News Nation Logo

पश्चिम बंगाल: तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या, 24 घंटे बंद का आह्वान

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

IANS | Updated on: 29 Jun 2019, 07:15:06 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह तृणमूल नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता और जिले के तृणमूल ग्राम पंचायत की प्रधान के पति दिलीप राम की गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई, जब वह सुबह 10 बजे के करीब हुगली के बंडेल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर स्थानीय ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. अपने नेता की हत्या के खिलाफ सत्तारूढ़ पार्टी ने जिले के चिंसुराह शहर में रविवार को 24 घंटे के बंद का आह्वान किया है.

यह भी पढ़ेंः World Cup, AUS vs NZ Live: ऑस्ट्रेलिया को लगा तीसरा झटका, स्मिथ 5 रन बनाकर आउट

पार्टी सूत्रों के अनुसार, मृतक एक रेलवे कर्मचारी था, जो उत्तर 24 परगना जिले के नैहटी में तैनात था और हर दिन ट्रेन से कार्यालय जाता था. पुलिस ने कहा कि घटना के बाद राम को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे नाजुक हालत के चलते कोलकाता के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो, लोगों ने कहा- ‘बकैती की दुकान’ 

चंद्रनगर के पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने कहा, "राम को आज (शनिवार) सुबह बंडेल स्टेशन पर गोली मार दी गई और बाद में अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. हम घटना की जांच कर रहे हैं. पुलिस आयुक्त कार्यालय के संज्ञान में रखते हुए बंदेल जीआरपी के तहत मामला दर्ज किया गया है."

उन्होंने कहा, "अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हम बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं." घटना को लेकर तृणमूल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक दूसरे पर आरोप लगा रही है.

यह भी पढ़ेंः बिहार : खाने में निकली छिपकली, 43 बच्चे हुए बीमार, घरवालों की अटकी सांसें

स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने पुलिस पर मामले को लेकर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते कदम उठाए होते तो घटना को रोका जा सकता था. मृतक की पत्नी ने दावा किया कि 23 मई को 2019 के संसदीय चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से उनके पति को स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से कई बार धमकी मिली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Jun 2019, 07:15:06 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.