logo-image

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक्ट्रेस और टॉप मॉडल, 2 घंटे के लिए लेती थी इतने लाख

इस केस में जिन दो (टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस) को पकड़ा गया है पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं बल्कि रेस्क्यू बताया है. वहीं एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 21 Aug 2021, 07:08 AM

highlights

  • मुंबई क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का किया खुलासा
  • एक मॉडल और एक एक्ट्रेस को पकड़ा
  • दो घंटे के लिए दो लाख चार्ज करती थीं 

नई दिल्ली :

मुंबई में सेक्स रैकेट का बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी एक्ट्रेस को जुहू स्थित एक पांच सितारा होटल से पकड़ा है. इस केस में पुलिस ने एक ईशा खान नाम की महिला दलाल को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस केस में जिन दो (टॉप मॉडल और टीवी एक्ट्रेस) को पकड़ा गया है पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं बल्कि रेस्क्यू बताया है. पुलिस की मानें तो पूछताछ में गिरफ्तार दलाल ईशा खान ने बताया कि वो इस सेक्स रैकेट को पिछले कई सालों से चला रही थी. मीडिया हाउस के मुताबिक डीसीपी दत्ता नलावडे को किसी ने ईशा खान के बारे में टिप दी थी तो उन्होंने क्राइम ब्रांच को काम पर लगा दिया था. 

ईशा को गिरफ्त में लेने के लिए क्राइम ब्रांच ने एक योजना बनाई. इसके तहत एक अधिकारी को फर्जी ग्राहक बनाकर ईशा को कॉल कराया. अधिकारी ने ईशा को कहा कि मेरे और मेरे दोस्त को टॉप मॉडल्स चाहिए. जिसके बाद ईशा ने फर्जी ग्राहक को वॉट्सएप पर कई तस्वीरें भेजी.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान में एक शख्स ने कब्र से लड़की की लाश को निकालकर किया रेप

जिसके बाद अधिकारी जो फर्जी ग्राहक बनकर कॉल किया था उसने दो लड़कियों को चुना. एक विज्ञापन में काम करती है और दूसरी टेलीविजन में. बात पैसों की आई तो दो घंटों के लिए दो लाख रुपए फिक्स हुए. ईशा प्रति लड़की दो घंटे के लिए दो लाख लेती थी. 

बताया जा रहा है कि ईशा अपने पास 50 हजार रुपए रखती थी और ग्राहक के पास भेजी गई लड़कियों को डेढ़ लाख देती थी. 

फर्जी ग्राहक बने अधिकारी ने सौदा कर लिया. इसके बाद जुहू में पांच सितारा होटल बुकर करा दिया गया. गुरुवार रात जैसे ही महिला दलाल और मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे, क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया.

और पढ़ें:पत्नी पर डाल दिया गर्म पानी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रेस्क्यू की गई एक्ट्रेस और मॉडल ने बताया कि कोरोना की वजह से काम बंद था. इसलिए वो इस एरिया में आ गईं. पुलिस दलाल और इनसे पूछताछ कर रही है कि इस रैकेट में और कौन-कौन शामिल है.