logo-image

मंदिर में मिले 300 रुपये, बंटवारे को लेकर हुए विवाद में शख्स की हत्या

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महज 300 रुपये को लेकर तीन भाइयों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी.

Updated on: 22 Sep 2020, 03:23 PM

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां महज 300 रुपये को लेकर तीन भाइयों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. 300 रुपये के बंटवारे को लेकर चारों में झगड़ा हुआ, जो इतना बढ़ गया कि तीन युवकों ने अपने पड़ोसी पर डंडे से हमलाकर उसकी जान ले ली. मृतक की पहचान 24 वर्षीय दीपक के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. एससी-एसटी कानून भी लगाया गया है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. यह घटना बिजनौर के गंज इलाके में हुई.

यह भी पढ़ें: 20 साल की प्रेमी-प्रेमिका ने गोली मार जीवन का किया अंत, पूरा माजरा दिल दहलाने वाला

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह के अनुसार, 4 युवकों को एक मंदिर से 300 रुपये मिले थे. दीपक के कब्जे में आए रुपये को साझा करने को लेकर वे आपस में बहस करने लगे. देखते ही देखते बहस बढ़ गई, उसके पड़ोसी रवीश, मुकेश और शशि ने उस पर लाठी से हमला करना शुरू कर दिया, जिसमें कील लगा हुआ था. जानकारी मिलने पर दीपक के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए. बुरी तरह से घायल दीपक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: लोन के बहाने लड़की को होटल में बुलाया, फिर हैवानों ने मिलकर कर दिया ये काम

उधर, तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस ने दावा किया है कि सभी आरोपी नशे में चूर थे. एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एससी-एसटी कानून भी लगाया गया है. तीन आरोपियों में से एक रवीश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य फरार हैं. पुलिस अधिकारी ने दावा किया है कि दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.