News Nation Logo
Banner

युवती की फेसबुक आईडी हैक, भेजे अश्लील और धमकी भरे मैसेज, थाने में नहीं हुई सुनवाई

युवती ने बताया कि संदीप यादव उसकी बड़ी बहन से शादी करना चाहता था जिसे लड़की वालों ने मना कर दिया जिसके बाद उक्त लड़को के द्वारा उसे और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 21 Feb 2019, 02:44:08 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के सिंगरौली से युवती के यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. थाना विंध्यनगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने डेढ़ महीने पहले शिकायत की थी कि कुछ लड़कों ने उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली है. जिसके बाद अब वो लड़के युवती को बदनाम करने की धमकी दे रहे है. साथ ही व्हाट्सएप्प पर बार-बार अश्लील मैसेज भी भेज रहा है. पीड़ित युवती के मुताबिक बताया कि तीन लड़के जिनका नाम संदीप यादव, राहुल यादव और अम्ब्रेश त्रिपाठी वही उसे परेशान कर रहे है. युवती ने इनकी नामजद रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाया है.

युवती ने बताया कि संदीप यादव उसकी बड़ी बहन से शादी करना चाहता था जिसे लड़की वालों ने मना कर दिया जिसके बाद उक्त लड़को के द्वारा उसे और उसके परिवार को परेशान किया जा रहा है.

पीड़िता के अनुसार आरोपी लड़के उस ब्लैकमेल कर 5 हजार रुपये की मांग कर रहे है. पैसे नहीं देने पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे है. उसने कहा कि तीनों आरोपी के खिलाफ डेढ़ महीने पहले विन्ध्यनगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने उन लड़कों को थाने में भी बुलाया लेकिन बाद में छोड़ दिया.

और पढ़ें: लुधियाना गैंगरेप : कोर्ट ने 3 आरोपियों को 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

युवती ने बताया कि इसकी शिकायत उसने साइबर सेल सहित एस पी कार्यालय में भी किया है. लेकिन उसे मात्र आश्वासन के सिवाय अब तक कुछ नहीं मिला, उसे आए दिन इसी तरह की धमकियां मिल रही है.

पीड़िता के मुताबिक से धमकाने, डराने वाले तीनो आरोपी काफी शातिर है. तीनों साइबर क्राइम के एक्सपर्ट है, उनके द्वारा मेरे परिवार के आए दिन किसी न किसी का फेसबुक और व्हाट्सएप्प एकाउंट हैक किया जाता है और उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है.

First Published : 21 Feb 2019, 02:37:16 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×