News Nation Logo

पहलवान सुशील का ये कानूनी दांव भी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट से हुआ खारिज

पहलवान सागर धनकर की हत्या (Murder of Wrestler Sagar Dhankar) मामले में पिछले 18 दिन से फरार सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) कानून की दहलीज पर कई बार पटखनी खाने के बावजूद दांव पेंच आजमाने से बाज नहीं आ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 May 2021, 07:30:34 PM
Sushil Kumar

पहलवान सुशील (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • रोहिणी कोर्ट से फिर मिला सुशील कुमार को झटका
  • एंटीसिपेट्री बेल ठुकराने के बाद कोर्ट ने ये मांग भी खारिज की
  • जूनियर पहलावन सागर धनकर की हत्या के आरोपी हैं सुशील

नई दिल्ली:

पहलवान सागर धनकर की हत्या (Murder of Wrestler Sagar Dhankar) मामले में पिछले 18 दिन से फरार सुशील पहलवान (Wrestler Sushil Kumar) कानून की दहलीज पर कई बार पटखनी खाने के बावजूद दांव पेंच आजमाने से बाज नहीं आ रहा है. सुशील कुमार ने दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी. दिल्ली की अदालत ने सुशील कुमार की याचिका खारिज कर दी जिसके बाद उनके वकील ने अब दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में कुछ लीगल दस्तावेज हासिल करने के लिए एक एप्लीकेशन लगाई थी जिसे एक बार फिर रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस की कई टीम सुशील की तलाश में लगी हैं, हत्या के आरोपी सुशील पहलवान की लास्ट लोकेशन पंजाब के चंडीगढ़ की मिली है.. यह अलग बात है की वह पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया. सुशील पहलवान शातिर अपराधी की तरह बर्ताव कर रहा है. वो लगातार नई मोबाइल सिम का इस्तेमाल करते हुए इंटरनेट कॉलिंग कर रहा है. जिस वीडियो में सुशील पिटाई करता हुआ दिख रहा है. उस मोबाइल वीडियो को पुलिस ने रोहिणी के FSL भेजा था. जिसकी रिपोर्ट आ गई है. FSL ने साफ कर दिया है की वीडियो में नजर आने  वाला शख्स सुशील ही है. जिसके बाद सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं, पुलिस ने यह रिपोर्ट अर्जेंट बेसिस पर मंगवाई है जिससे यह साबित होता है कि उस वीडियो से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. 

पिछले कुछ दिनों से पहलवान सुशील कुमार दिल्ली पुलिस से बचते हुए भाग रहे हैं. दरअसल छत्रसाल स्टेडियम में हुई मारपीट और हत्या के मामले में सुशील कुमार भी आरोपी हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से बचने के लिए सुशील कुमार फरार चल रहा है. अब दिल्ली पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख इनाम घोषित कर दिया है. इससे पहले कल दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने सुशील कुमार के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था.  

दरअसल इसी महीने के शुरुआत में दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में सुशील कुमार आरोपी हैं. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील कुमार की तलाश जारी है. लेकिन सुशील का कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. वह इस मामले में नाम आने के बाद से फरार चल रहे हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 May 2021, 07:18:29 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.