News Nation Logo
Banner

खुले और टूटे दरवाजों के भरोसे हो रही थी 13 लाख रुपयों की हिफाजत, चोर आए और.....

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक फ्लैट के दरवाजों के कब्जे उखड़े थे. साथ ही घर की जिस अलमारी से 13 लाख रुपये कैश चोरी हुआ है. उसके दरवाजे भी खराब थे

By : Dhirendra Kumar | Updated on: 11 Apr 2019, 03:15:13 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में एक डीडीए (DDA) फ्लैट में 13 लाख कैश और ज्वैलरी चोरी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक जिस फ्लैट में चोरी हुई है, उसके दरवाजे के कब्जे उखड़े थे. साथ ही घर की जिस अलमारी से 13 लाख रुपये कैश चोरी हुआ है. उसके दरवाजे भी खराब थे. ये बात मकान मालकिन ने पुलिस को बताई है. पुलिस ने इन बातों को एफआईआर (FIR) दर्ज करते समय बयान में लिख दी है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस ने थाने के नजदीक एक कटी हुई लाश बरामद की

पुलिस के मुताबिक वारदात कल तड़के नंबर ए-ब्लॉक के एक फ्लैट में हुई. यहां अब्दुल वाहिद पत्नी रुखसाना के साथ रहते हैं. 25 वर्षीय रुखसाना ने पुलिस को बताया कि वे रात 11 बजे खाना खोकर सो गए थे. रात करीब ढाई बजे घर के अंदर बर्तन गिरने की आवाज आई तो आंख खुली. लाइट जलाकर देखा तो मेन गेट खुला था. घर के अंदर सामान बिखरा पड़ा था. उन्होंने पति और अन्य सदस्यों को जगाया. उनका कहना है कि अलमारी का दरवाजा जो काफी दिनों से खराब था, खुला पड़ा था. उसकी सेफ से 13 लाख कैश और कुछ ज्वैलरी चोरी हो चुकी है. पुलिस का कहना है कि रुखसाना की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. मौके पर पुलिस टीम मुआयना कर चुकी है. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh: राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक, पुलिस वालों पर चलाई गोली

First Published : 11 Apr 2019, 02:49:44 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो