News Nation Logo
Banner

रात को लापता हुआ था युवक, सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला शव

युवक की बाइक और दो मोबाइल गायब हैं. आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के इरादे से नीतीश की हत्या की गई है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Dec 2019, 01:57:33 PM
रात को लापता हुआ था युवक, सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला शव

रात को लापता हुआ था युवक, सुबह सड़क किनारे पड़ा मिला शव (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार की रात लापता हुए युवक का शव सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया है. बताया जाता है कि तेघरा थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव निवासी नीतीश कुमार शुक्रवार की रात 9 बजे अपनी बाइक से घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं आया. परिजन रातभर खोजबीन करते रहे और आज सुबह पुलिस को सूचना देने वाले थे, तभी उन्हें नवादा गांव में शव होने की सूचना मिली. जब परिजन वहां पहुंचे तो शव की पहचान नीतीश कुमार के रूप में हुई.

यह भी पढ़ेंः रेप की घटनाओं पर पूछा सवाल तो बिना जवाब दिए भाग निकले बिहार के डिप्टी सीएम

नीतीश कुमार की बाइक और दो मोबाइल गायब हैं. आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के इरादे से नीतीश की हत्या की गई है. बदमाशों ने नीतीश के हाथ पीछे बांधकर और पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. नीतीश की हत्या किसने और क्यों की है, इसका खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल परिजन भी घटना के संबंध में कुछ खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं. इस मामले में डीएसपी ने कहा कि हत्या की जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः कब सुरक्षित होंगी बेटियां? बिहार में 24 घंटे में दो मासूमों के साथ हैवानियत

उधर, राजधानी पटना में शुक्रवार की रात फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से अपराधियों ने गोली मारकर 1 लाख रुपये लूट लि. मोहम्मद इरशाद को अपराधियों ने एक गोली मारी, जिससे वो बुरी तरह से जख्मी होकर गिर गया और अपराधी रुपयों से भरा लेकर भाग गए. बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. पूरी वारदात आलमगंज थाना इलाके के बजरंग पुरी के पास की है.

First Published : 07 Dec 2019, 01:57:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.