logo-image

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने युवती को छत से फेंका, परिजनों के साथ किया ये काम

लखनऊ में एक युवती के साथ छेड़खानी की गई. जब उसने विरोध किया तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया. युवती के परिजनों को भी आरोपी ने मारा. इसके बाद वो फरार हो गया. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है. 

Updated on: 25 Sep 2021, 08:03 AM

highlights

  • छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को छत से फेंका
  • आरोपी ने लड़की के परिजनों  पर डंडे से किया वार
  • फरार आरोपी की तलाश में पुलिस 

नई दिल्ली :

महिलाओं को लेकर क्राइम (Crime) का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है. शासन-प्रशासन के तमाम दावे को धता बताते हुए अपराधी महिलाओं के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो जाते हैं. ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ की है. यहां एक युवती के साथ छेड़खानी की गई. जब उसने विरोध किया तो उसे छत से नीचे फेंक दिया गया. युवती के परिजनों को भी आरोपी ने डंडे से मारा. इसके बाद वो फरार हो गया. पुलिस (Police) इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

वारदात लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्र की है. यहां के युवती अपने घर की छत पर टहल रही थी. इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले शिव उर्फ ध्रुव नाम के युवक युवती के पास छत कूद कर आ गया. इसके बाद वो युवती के साथ छेड़खानी करने लगा. युवती ने शोर मचाया तो उसके घरवाले छत पर उसे बचाने पहुंचे. जिसके बाद मनचले युवक ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद लाठी से परिवारवालों पर हमला किया. जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. 

इसे भी पढ़ें:मां का करा दूंगा एक्सीडेंट... धमकी देकर टीचर करता रहा नाबालिग से रेप

पड़ोसियों ने युवती को छत से नीचे गिरते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी शिव आए दिन लड़की को परेशान करता था. 

वहीं फरार आरोपी समेत 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश की जा रही है.