logo-image

पत्नी को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, शव होटल के कमरे में ही पड़ा छोड़ फरार हुआ पति

मुम्बई के मालवणी पुलिस की हद्द में एक होटल में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब होटल के कमरे में एक 47 साल की महिला का शव मिला. मुम्बई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर के मुताबिक होटल से पुलिस कंट्रोल को ये जानकारी दी गई कि उनके होटल में एक महिला बेहोशी की हालत मे

Updated on: 13 Jul 2022, 08:19 AM

highlights

  • महिला और पुरूष के बीच झगड़ा होने की बात आई सामने 
  • पुलिस होटल के सीसीटीवी खंगालने में जुटी 
  • देर रात आरोपी अमित आनंद को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

नई दिल्ली :

मुम्बई के मालवणी पुलिस की हद्द में एक होटल में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब होटल के कमरे में एक 47 साल की महिला का शव मिला. मुम्बई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर के मुताबिक होटल से पुलिस कंट्रोल को ये जानकारी दी गई कि उनके होटल में एक महिला बेहोशी की हालत में कमरे में पड़ी है. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है, दरअसल सोमवार रात 47 साल की महिला जिसका नाम (Amalumary charlie) और एक शख्स जिसका नाम अमित आनंद जिसकी उम्र 37 साल के करीब था, दोनो होटल में एक कमरा बुक किये थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें : इन 7.50 लाख कर्मचारियों पर मेहरबान हुई सरकार, बोनस के रूप में जमा होंगे 4500 रुपए

पुलिस के मुताबिक कमरा बुक करने के थोड़ी देर बाद ही दोनो के बीच झगड़ा होने लगा. होटल के लोगों ने जब इस बात को लेकर नाराज़गी जताई और होटल छोड़ कर जाने को कहा तो दोनों शांत हो गए और अपने कमरे में चले गए. सुबह 9 बजे के करीब महिला का प्रेमी अमित होटल से बाहर चला जाता है. लेकिन उसके जाने के बाद शाम तक जब कमरा नही खुला तो होटल के कर्मचारियों को कुछ शक हुआ. जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो महिला बेड पर पड़ी हुई थी. 
होटल के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस महिला के शव को कब्जे में लिया. 

होटल दिए गए ID की मदद से बीती रात पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है. अमित ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उसे गला दबाकर मार डाला, दोनो पहले से शादीशुदा थे, फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.